तेल की कीमतों में उछाल का निकाला तोड़, निजी बस आप्रेटर्स ने उतारी सीएनजी से चलने वाली बस

अंबाला में निजी बस ऑपरेटर्स ने उतारी सीएनजी से चलने वाली बस। एकता ट्रांसपोर्ट की सात बसें पीपली लाडवा साढौरा और नारायणगढ़ के मार्ग पर चलेगी। डीजल के दाम में हो रहे उछाल और प्रदूषण रोकने को एनजीटी के नियमों को किया पालन।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 09:54 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 09:54 AM (IST)
तेल की कीमतों में उछाल का निकाला तोड़, निजी बस आप्रेटर्स ने उतारी सीएनजी से चलने वाली बस
निजी बस ऑपरेटर्स ने सीएनजी बसें शुरू की।

अंबाला, जागरण संवाददाता। अब ट्विवन सिटी में रहने वालों को भी सीएनजी से चलने वाली बस की सुविधा मिलने जा रही है। अंबाला शहर से 7 बसें अलग अलग मार्ग पर यात्री सुविधाओं में उतारी जाएगी। बसों को सड़क पर उतारने से पहले इंश्योरेंस, अड्डा फीस से लेकर रोड टैक्स जमा हो चुका है। सड़क पर यात्रियों के लिए उतारने से पहले सभी तैयारियां हो चुकी है।

अब रोडवेज की तरफ टाइम टेबल मिलने का इंतजार है। एकता ट्रांसपोर्ट की यह बसें पीपली, लाडवा, साढौरा और नारायणगढ़ के मार्ग पर चलेगी। एकता ट्रांसपोर्ट के संचालक ने बताया कि ईंधन से चलने वाले वाहनों और डीजल के बढ़ते दाम से ट्रांसपोर्ट का कारोबार घाटे का कारोबार हो गया था। साथ ही राष्ट्रीय हरित प्राधिकरण (एनजीटी) के हिदायतों का पालन करते हुए अब सीएनजी से चलने वाली बसों को सड़क पर यात्री सुविधा में उतारा जा रहा है।

रोडवेज से टाइम टेबल मिलते ही सड़क पर दिखेंगी बसें

प्राइवेट बस एसोसिएशन के प्रधान रामनाथ राणा ने बताया कि हमारी तरफ से सीएनजी बसें तैयार है। बस अंबाला रोडवेज की तरफ से टाइम टेबल मिलने की देरी है। जैसे ही टाइम टेबल मिलेगा उसके तुरंत बाद ही अंबाला से पीपली, लाडवा, साढौरा और नारायणगढ़ के बीच सीएनजी से चलने वाली यह सभी सात बसें यात्रियों की सेवा में समर्पित कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी