मास्क नहीं लगाने वालों के चालान होंगे : एसपी

भीड़भाड़ वाली जगहों पर अनावश्यक जाने से बचें और कोरोना से बचाव के लिए जारी सभी दिशा-निर्देशों की पालना करें। शारीरिक दूरी बनाए रखें।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 07:12 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 07:12 AM (IST)
मास्क नहीं लगाने वालों के चालान होंगे : एसपी
मास्क नहीं लगाने वालों के चालान होंगे : एसपी

जागरण संवाददाता, पानीपत : एसपी शशांक कुमार सावन ने कहा कि अभी कोविड-19 का खतरा टला नहीं है। इस कारण भीड़भाड़ वाली जगहों पर अनावश्यक जाने से बचें और कोरोना से बचाव के लिए जारी सभी दिशा-निर्देशों की पालना करें। शारीरिक दूरी बनाए रखें। मास्क व सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें। मास्क न पहनने वालों के चालान किए जाएंगे। प्रदेश मे नाइट क‌र्फ्यू आगामी आदेश तक जारी रहेगा।

एसपी वीरवार को लघु सचिवालय स्थित हॉल में प्रेसवार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी थाना व चौकी प्रभारियों को आदेश दिए गए थे कि फरियादियों की सुनवाई की जाए। शिकायत मिलने के तुरंत बाद कार्रवाई की जाए, ताकि पीड़ित को न्याय मिल सके। पीड़ित के साथ सहानुभूतिपूर्वक व्यवहार करें। इसके परिणाम भी सकारात्मक आ रहे हैं। 60 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निदान 10 दिन के अंदर किया जा रहा है। वहीं लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। अवैध शराब बेचने वालों, नशा तस्करों और झपटमारों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा। सेक्टर-29 में झपटमारी की वारदात रोकने के लिए टीम गठित की जाएगी। ऑनलाइन ठगी की वारदातों को रोकने के लिए स्पेशल साइबर सेल का गठन किया गया है। इस मौके पर डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स मौजूद रहे।

जाम की समस्या का समाधान कराया जाएगा

एसपी ने कहा कि ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार आया है। जाम की समस्या का भी समाधान कराया जाएगा। बाजार प्रधानों से आह्वान किया गया है कि वे अपनी-अपनी दुकानों के बाहर अतिक्रमण न होने दें। नगर निगम के साथ मिलकर अतिक्रमण भी हटवाया जाएगा। जनता से भी अपील है कि ट्रैफिक नियमों की पालना करें। जीटी रोड व सड़कों की बजाय पार्किंग में वाहन खड़े करें।

chat bot
आपका साथी