एसपी ने अपराध गोष्ठी में दिए अपराधिक वारदातों पर शिकंजा कसने के निर्देश

एसपी सुमित कुमार ने बृहस्पतिवार को तृतीय तल सभागार में अपराधों की समीक्षा को लेकर अपराध गोष्ठी का आयोजन किया। उन्होंने पर्यवेक्षण अधिकारियों थाना प्रबंधकों और सीआइए इंचार्ज को अवैध शराब मादक पदार्थ तस्कर जुआ सट्टा खाइवाली करने वाले आरोपितों पर विशेष नजर रखने के आदेश दिए। सार्वजनिक स्थल या वाहन में बैठकर शराब पीने वाले लोगों की धरपकड़ करने की बात कही।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 09:08 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 09:08 AM (IST)
एसपी ने अपराध गोष्ठी में दिए अपराधिक वारदातों पर शिकंजा कसने के निर्देश
एसपी ने अपराध गोष्ठी में दिए अपराधिक वारदातों पर शिकंजा कसने के निर्देश

जागरण संवाददाता, पानीपत : एसपी सुमित कुमार ने बृहस्पतिवार को तृतीय तल सभागार में अपराधों की समीक्षा को लेकर अपराध गोष्ठी का आयोजन किया। उन्होंने पर्यवेक्षण अधिकारियों, थाना प्रबंधकों और सीआइए इंचार्ज को अवैध शराब, मादक पदार्थ तस्कर, जुआ, सट्टा खाइवाली करने वाले आरोपितों पर विशेष नजर रखने के आदेश दिए। सार्वजनिक स्थल या वाहन में बैठकर शराब पीने वाले लोगों की धरपकड़ करने की बात कही। प्रत्येक थाने में जघन्य अपराधों और लंबित मामलों की समीक्षा की। समय-समय पर थाना क्षेत्रों में नाकाबंदी कर संदिग्धों की गहनता से चेकिग के निर्देश दिए। मादक पदार्थ तस्करी पर पूर्ण अंकुश लगाने के लिए डीएसपी क्राइम राजेश फौगाट को नोडल अधिकारी नियुक्त किया। इस मौके पर डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश कुमार वत्स, डीएसपी बिजेंद्र सिंह, डीएसपी राजेश फौगाट, डीएसपी समालखा प्रदीप कुमार, डीएसपी जयप्रकाश, डीएसपी पूजा डाबला व सभी थाना प्रबंधक और सीआइए इंचार्ज मौजूद रहे। जनता से सहयोग की अपील

उन्होंने जिले को अपराधमुक्त बनाने के लिए जनता से सहयोग की अपील की। मादक पदार्थ, अवैध शराब तस्कर, अवैध खुर्दे, जुआ, सट्टा-खाइवाली की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपितों की वीडियो, फोटो और ऑडियो जिला पुलिस के वाटस एप नंबर 7082270823, सीआइए इंचार्ज, संबधित थाना प्रभारी या चौकी इंचार्ज के मोबाइल नंबर पर साझा करने की बात कही।

chat bot
आपका साथी