बाइक की टक्कर से सात साल की बच्ची घायल

सैनी कालोनी के रहने वाले जितेंद्र सहानी ने पुलिस को शिकायत दी कि सोमवार को उसकी बाइक को टक्कर लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 06:50 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 06:50 AM (IST)
बाइक की टक्कर से सात साल की बच्ची घायल
बाइक की टक्कर से सात साल की बच्ची घायल

जासं, पानीपत : सैनी कालोनी के रहने वाले जितेंद्र सहानी ने पुलिस को शिकायत दी कि सोमवार को सुबह 11:30 बजे उसकी सात साल की बेटी प्रियंका घरेलू सामान लेने दुकान पर जा रही थी। तभी तेज रफ्तार बाइक ने बेटी को टक्कर मार दी। आरोपित चालक बाइक सहित फरार हो गया। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित बाइक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

-------------------

डाडोला से पंचायत के दो लोहे के जाल व 25 ट्री गार्ड चोरी

संस, इसराना : डाडोला की निवर्तमान सरपंच के जेठ दीपक कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि नाले की क्रासिग के लिए लोहे के जाल और स्कूल के सामने पेड़ों की सुरक्षा के लिए ट्री गार्ड लगवा रखे थे। लोहे के दो जाल और 25 ट्री गार्ड चोरी हो गए। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

------------------

जिले में विभिन्न जगहों से दो बाइक चोरी

जासं, पानीपत : सिवाह गांव के पंकज शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि 27 सितंबर की सुबह चौटाला रोड स्थित स्टेडियम के अंदर से उसकी बाइक चोरी कर ली गई। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उधर, फरीदपुर गांव के राजदीप सिंह की खेत से बाइक चुरा ली गई।

-------------------

वार्ड-11 से युवक लापता

जासं, पानीपत : वार्ड-11 के रहने वाले रामभरोसे ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके समधी का बेटा प्रभुदास वीरवार से लापता है। उन्होंने काफी तलाश की, लेकिन युवक का सुराग नहीं मिला। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके युवक की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही युवक का पता लगा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी