चालक हत्याकांड में बेटे का रिमांड, पत्नी पहुंची जेल

पावटी निवासी 41 वर्षीय ईको चालक नरेश शर्मा की हत्या मामले में पुलिस ने उसके बेटे नितेश को अदालत से एक दिन के रिमांड पर लिया है। पत्नी रुचि को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रिमांड के दौरान बेटे से वारदात में शामिल अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जाएगी। दोनों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 06:40 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 06:40 PM (IST)
चालक हत्याकांड में बेटे का रिमांड, पत्नी पहुंची जेल
चालक हत्याकांड में बेटे का रिमांड, पत्नी पहुंची जेल

जागरण संवाददाता, समालखा : पावटी निवासी 41 वर्षीय ईको चालक नरेश शर्मा की हत्या मामले में पुलिस ने उसके बेटे नितेश को अदालत से एक दिन के रिमांड पर लिया है। पत्नी रुचि को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रिमांड के दौरान बेटे से वारदात में शामिल अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जाएगी। दोनों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया था।

प्राथमिक पूछताछ में आरोपितों ने गुनाह कुबूल कर लिया था। शराब पीकर घर में कलह करने के कारण हत्या करने की बात कही थी। नरेश का सोमवार की सुबह खून से लथपथ हालत में घर से 50 मीटर दूर गली में शव मिला था। चचेरे भाइयों ने हत्या की आशंका जाहिर की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मुंह और गला दबाकर हत्या की बात सामने आने के बाद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।

थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि नितेश का रिमांड लिया गया है, जबकि रुचि को जेल भेज दिया गया है। रिमांड के दौरान नितेश से वारदात में शामिल अन्य लोगों व कारणों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी