किसी की बेटी तो किसी की पत्नी हुई लापता, केस दर्ज

बत्तरा कालोनी से जहां एक 18 वर्षीय युवती लापता हो गई वहीं नूरवाला से एक विवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। दोनों के स्वजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दे उनका पता लगाने की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:03 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:03 PM (IST)
किसी की बेटी तो किसी की पत्नी हुई लापता, केस दर्ज
किसी की बेटी तो किसी की पत्नी हुई लापता, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पानीपत : बत्तरा कालोनी से जहां एक 18 वर्षीय युवती लापता हो गई, वहीं नूरवाला से एक विवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। दोनों के स्वजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दे उनका पता लगाने की गुहार लगाई है।

शहर की बत्तरा कालोनी की रहने वाली एक महिला ने पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 15 सितंबर को अठारह साल की उसकी बेटी घर पर ही थी। दोपहर एक बजे के करीब अचानक घर से लापता हो गई। कई घंटे तक भी वापस नहीं आई। उन्होंने आस पास की कालोनी व रिश्तेदारी में काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। मां ने पुलिस से बेटी को ढूंढ निकालने की गुहार लगाई है।

नूरवाला निवासी एक व्यक्ति ने किला थाना पुलिस को शिकायत दी है। उसने बताया कि मेरी पत्नी बुधवार को घर पर ही थी। दोपहर 12 बजे के करीब घर से बिना बताए कहीं चली गई। उन्होंने अपने तौर पर उसकी काफी तलाश, जो नहीं मिली। पत्नी बड़ौली निवासी ठेकेदार वीरेंदर के साथ चली गई है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी