पानीपत में गाड़ी में मीट की थी आशंका, गोरक्षक ने रोका तो उसे जमकर पीटा, हुए फरार

पानीपत में गोरक्षा दल के जिला महामंत्री ने गाड़ी रुकवाई थी। गाड़ी चालक ने अपने साथी बुला लिए। गोसअली के रहने वाले के लिए लाए थे मांस। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने जांच शुरू की।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 04:35 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 04:35 PM (IST)
पानीपत में गाड़ी में मीट की थी आशंका, गोरक्षक ने रोका तो उसे जमकर पीटा, हुए फरार
पानीपत में गोरक्षा दल के जिला महामंत्री से मारपीट।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में कुछ लोगों ने गोरक्षक की पिटाई कर दी। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक को गोली मारने तक की धमकी दी गई। दरअसल, युवक ने उत्तर प्रदेश से आई एक गाड़ी को सेक्टर 11-12 में रुकवा लिया था। उसे आशंका थी कि इसमें गोमांस है।

हुआ ये कि करनाल के फरीदपुर का सतबीर यहां पानीपत में सब्जी मंडी में जा रहा था। वह यहां गोरक्षा दल का जिला महामंत्री भी है। सतबीर ने देखा कि नवां कोट गुरुद्वारे के पास से एक गाड़ी निकल रही है। गाड़ी से खून टपकता हुआ देखा। उसे लगा कि इसमें गोमांस है। उसने गाड़ी रुकवा ली। पूछताछ की तो बताया गया कि यह मीट गोसअली के रहने वाले फिरोज के पास लेकर जाना है। इससे पहले की पुष्टि होती कि मांस गाय का है या किसी और का, गाड़ी चलाने वालों ने सतबीर की पिटाई कर दी।

गाड़ी वाले ने अपने साथी बुलाए

सतबीर ने बताया कि गाड़ी वाले ने अपने कुछ साथी बुला लिए। उसने भी अपने गोरक्षा दल के युवकों को फोन किया। गाड़ी वाले के लोग पहले पहुंच गए। उसकी पिटाई कर दी। उसे कहा कि इस मामले से दूर रह। अगर दोबारा कुछ किया या रोका तो जान से मार देंगे। मारपीट करने के बाद दोबारा से गाड़ी वाले लोग आए और गोली मारने की धमकी दी।

पुलिस ने जांच शुरू की

सेक्टर 11-12 पुलिस चौकी ने जांच शुरू कर दी है। आसपास के सीसीटीवी देखे जा रहे हैं। युवकों के बारे में पता लगाया जा रहा है। सतबीर का कहना है कि वैसे भी नवरात्र चल रहे हैं। इस समय तो मांस की बिक्री होनी ही नहीं चाहिए। उन्हें आशंका है कि गाड़ी में गोमांस था। गोसअली में फिरोज से जाकर पूछताछ की जाए तो सारा मामला खुल जाएगा। वह इस मामले में पीछे नहीं हटेंगे। आरोपितों पर कार्रवाई करवाकर ही मानेंगे।

chat bot
आपका साथी