पंजाब रोडवेज बस में लूट, मां-बेटी से लाखों के जेवरात से भरा बैग छीन बदमाश फरार

पंजाब की रोडवेज बस में छिनैती की घटना हुई। बस में सवार पटियाला की मां बेटी से चार बदमाशों ने लाखों रुपये के जेवर और कपड़ों का भरा बैग छिना लिया। एक बदमाश को लोगों ने दबोचा लिया। बाद में वो भी भाग निकला।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:51 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:51 AM (IST)
पंजाब रोडवेज बस में लूट, मां-बेटी से लाखों के जेवरात से भरा बैग छीन बदमाश फरार
करनाल में पंजाब बस में बैठी मां बेटी से छिनैती।

करनाल, जेएनएन। पंजाब रोडवेज की बस में सवार मां-बेटी से लाखों के जेवरात व कपड़ों से भरा बैग छीनकर बदमाश फरार हो गए। एक बदमाश को पकड़ भी लिया गया, लेकिन वह भी छूटकर भागने में कामयाब रहा। वारदात नमस्ते चौक के समीप मंगलवार को हुई। देर रात पुलिस के पास मामला पहुंचा तो सीसीटीवी कैमरे खंगाले जाने लगे।

सुलरग्रीन कालोनी पटियाला की रहने वाली कोमल पत्नी अनीश ने बताया कि वह अपने बच्चों सहित कई दिनों से अपनी मां के पास न्यू अशोक नगर दिल्ली गई हुई थी। मंगलवार को मां शीला के साथ दिल्ली से पटियाला जाने के लिए पंजाब रोडवेज की बस में सवार हुई। उनके पास चार बैग थे।

दो बैग में खाने का सामान व एक बैग में कपड़े व एक ट्राली बैग में कपड़े व लाखों रुपये के जेवरात थे। इनमें एक सोने का सेट कानों का झुमका, सोने का एक मंगलसूत्र, सोने के लाकेट सहित एक मोतियों की माला, सोने की एक अंगूठी, बेटे की सोने के लोकेट वाली चांदी की चेन के अलावा कई जेवरात चांदी के भी शामिल थे। बैग में करीब पांच हजार की नकदी भी थी। चारों बैग बस में अगली खिड़की के नजदीक बीच में रखे थे।

बस पानीपत बस अड्डे पर रुकी, जहां से चार युवक अगली खिड़की से ही बस में सवार हो गए। बस जैसे ही नमस्ते चौक पर रूकी तो इन युवकों ने उतरते समय उनसे बैग छीन लिया और भागने लगे। बैग से जेवरात वाला लिफाफा निकालकर पैकेट वहीं फेंक दिया। उन्होंने शोर मचाया तो अन्य सवारियों की मदद से एक आरोपित को काबू कर लिया, जिसने पूछने पर अपना नाम विक्की वासी गोहाना, सोनीपत बताया।

उससे पूछताछ करने लगे तो वह भी छूटकर भाग गया। लेकिन भागते हुए उसके हाथ में लिया मोबाइल गिर गया जबकि आरोपितों में शामिल एक और युवक का मोबाइल भी वहीं गिर गया। सभी आरोपित फरार होने में कामयाब रहे। उन्होंने वारदात की सूचना अपने स्वजनों को दी तो बाद में थाना शहर में शिकायत लेकर पहुंचे, जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश में नमस्ते चौक के आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए है।

chat bot
आपका साथी