Snatching: पानीपत में छीनाझपटी, महिला का थैला छीनकर फरार हुए बाइक सवार बदमाश

बाइक सवार बदमाश शहर व आसपास क्षेत्र में सिलसिलेवार झपटमारी की वारदात कर रहे हैं। बदमाश पहले रेकी करते हैं। इसके बाद वारदात को अंजाम देते हैं। पानीपत के माडल टाउन में भी बदमाश पैदल चल रही महिला का थैला छीनकर फरार हो गए।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 02:53 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 02:53 PM (IST)
Snatching: पानीपत में छीनाझपटी, महिला का थैला छीनकर फरार हुए बाइक सवार बदमाश
पानीपत के माडल टाउन में महिला से छीनाझपटी।

पानीपत, जागरण संवाददाता। बाइक सवार तीन बदमाशों ने माडल टाउन में लक्की बेकरी के पास पैदल जा रही महिला का थैला छीन लिया। थैले में 1200 रुपये थे। बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। बदमाशों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर बदमाशों का पता लगाने में जुटी है।

बाइक में आए बदमाश

माडल टाउन के विराट नगर की बाबी सिंह ने पुलिस को शिकायत दी वह माडल टाउन स्थित गुरुद्वारे से पैदल घर लौट रही थी। तभी लक्की बेकरी के पास पीछे से बाइक से तीन बदमाश आए। पीछे बैठे बदमाश ने उनके दाहिने हाथ से थैला छीन लिया। उन्होंने शोर मचाया। जब तक आसपास के लोग इकट्ठा हुए तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि उन पुराने अपराधियों का रिकार्ड खंगाल जा रहा है जो पहले झपटमारी की वारदात कर चुके हैं और अब जेल से बाहर हैं। कई संदिग्ध युवकों से भी पूछताछ की जा रही है।

बदमाश सिलसिलेवार कर रहे हैं वारदात

बाइक सवार बदमाश शहर व आसपास क्षेत्र में सिलसिलेवार झपटमारी की वारदात कर रहे हैं। बदमाश पहले रेकी करते हैं। इसके बाद वारदात को अंजाम देते हैं। पुलिस बदमाशों की फोटो लेकर इधर-उधर छापामारी करती रहती है, लेकिन बदमाशों को काबू नहीं कर पाती है।

ये हो चुकी हैं वारदात

-बाइक सवार दो बदमाशों ने पलहेड़ी गांव के पास कामगार

नंदलाल कुशवाह और उसके जीजा मुनी लाल के साथ स्वजनों को रुपये भेजने के लिए पलहेड़ी दुकान पर जा रहा था। रास्ते में बाइक सवार दो बदमाश आए और उन्हें बोले कि सामान चोरी करके आए हो। दोनों ने मना कर दिया। बदमाशों ने उससे 18 हजार रुपये, मोबाइल फोन और जीजा मुनी लाल से चाकू के बल पर 18 हजार रुपये, दो मोबाइल फोन लूट लिए।

-कच्चा कैंप के आनंद सेठी ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अपनी पत्नी अलका सेठी को एक्टिवा पर बैठाकर संजय चौक से माडल टाउन की तरफ जा रहा था। तभी जाटल रोड ओवरब्रिज से पहले पीछे से बाइक से दो बदमाश और अलका की सोने की चेन झपटकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी