सेक्टर-25 में मैनहोल पर रखी स्लैब, आज से चालू होगा यातायात

जागरण संवाददाता पानीपत सेक्टर 25 बाइपास स्थित मेनहोल पर सोमवार को स्लैब (सीमेंट का ढक्कन) रख दिया गया। जन स्वास्थ्य विभाग मंगलवार से इस रास्ते को चालू करवा देगा। सीवर लाइन डैमेज होने से बीते एक माह से यह रास्ता बंद था। वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हो रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 07:50 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 07:50 AM (IST)
सेक्टर-25 में मैनहोल पर रखी स्लैब, आज से चालू होगा यातायात
सेक्टर-25 में मैनहोल पर रखी स्लैब, आज से चालू होगा यातायात

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर 25 बाईपास स्थित मैनहोल पर सोमवार को स्लैब (सीमेंट का ढक्कन) रख दी गई। जनस्वास्थ्य विभाग मंगलवार से इस रास्ते को चालू करवा देगा। सीवर लाइन डैमेज होने से बीते एक माह से यह रास्ता बंद था। वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हो रही थी।

इंडो फार्म मोड़ के पास लगभग एक माह पहले सीवर लाइन डैमेज होने से सड़क धंस गई थी। जन स्वास्थ्य विभाग ने बैरिकेडिग कर रास्ता बंद कर दिया। डैमेज लाइन का पता लगाने के लिए जेसीबी से 40 फीट की दूरी में सड़क की खोदाई की गई। फाल्ट का पता लगने के बाद उसकी रिपयेरिग का काम किया गया। मिट्टी भरने के बाद अब स्लैब तैयार कर मैनहोल पर रखवा दी है। एसडीओ भूपेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार को शाम 5 बजे तक इसे आवागमन के लिए खोल दिया जाएगा।

धूल से मिले निजात : सीवर लाइन की खोदाई के दौरान वहां की मिट्टी आसपास में बिखर गई है। दिन में तेज गति से वाहन दौड़ाने से चारों तरफ धूल ही धूल उड़ती है। इससे पैदल चलने वालों को परेशानी होती है। बाईपास रोड पर प्रदूषण बढ़ने का खतरा रहता है।

chat bot
आपका साथी