दहेज में कार न मिलने पर महिला को पीटकर घर से निकाला

दहेज में कार नहीं लाने पर पिटाई कर सिवाह की युवती को घर से निकाल दिया गया। सिवाह गांव की कुसुम ने पुलिस को शिकायत दी कि वर्ष 2013 में उसकी शादी रोहतक के तिलक नगर निवासी सुखविद्र के साथ हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 04:31 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 04:31 AM (IST)
दहेज में कार न मिलने पर महिला को पीटकर घर से निकाला
दहेज में कार न मिलने पर महिला को पीटकर घर से निकाला

जागरण संवाददाता, पानीपत : दहेज में कार नहीं लाने पर पिटाई कर सिवाह की युवती को घर से निकाल दिया गया। सिवाह गांव की कुसुम ने पुलिस को शिकायत दी कि वर्ष 2013 में उसकी शादी रोहतक के तिलक नगर निवासी सुखविद्र के साथ हुई थी। शादी पर 20 लाख रुपये खर्च हुए थे। इसमें सात लाख रुपये ससुराल वालों को नकद दिए थे।

शिकायत के अनुसार शादी के बाद पति सुखविद्र, सास कमला और ससुर कपूर सिंह ने उसे दहेज में कार, सोने का कड़ा व चेन न लाने के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पंचायत में समझौता करने के बावजूद आरोपित उसके साथ मारपीट करते रहे। आरोपित ने 16 फरवरी 2021 को भी उसकी चप्पल, रिमोट से पिटाई की और बाल पकड़कर घसीटा दिया। बेटी चाहत उससे छीन ली और घर से बाहर निकाल दिया।

आरोपितों ने आधार कार्ड, पैन कार्ड, मार्कशीट व अन्य कागजात भी छीन लिए। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ मारपीट और दहेज का मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी