रोहतक और समालखा में एक जैसे हुई लूट, पुलिस सक्रिय

जीटी रोड के दिल्ली लेन पर उत्सव गार्डन के पास शराब के ठेके पर लूटपाट और फायरिग की वारदात रोहतक में अगले दिन हुई शराब ठेके पर लूटपाट से मिलती जुलती है। रोहतक में आरोपितों के चेहरे सीसीटीवी में कैद हो चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 08:52 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 08:52 AM (IST)
रोहतक और समालखा में एक जैसे हुई लूट, पुलिस सक्रिय
रोहतक और समालखा में एक जैसे हुई लूट, पुलिस सक्रिय

जागरण संवाददाता, समालखा : जीटी रोड के दिल्ली लेन पर उत्सव गार्डन के पास शराब के ठेके पर लूटपाट और फायरिग की वारदात, रोहतक में अगले दिन हुई शराब ठेके पर लूटपाट से मिलती जुलती है। रोहतक में आरोपितों के चेहरे सीसीटीवी में कैद हो चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद समालखा शराब ठेके के कारिदे ने बदमाशों के चेहरे में समानता बताई है।

गौर हो कि 21 सितंबर की रात पौने 10 बजे हथियार बंद चार नकाबपोश बदमाशों ने उत्सव गार्डन के शराब ठेके में घुसकर फिल्मी स्टाइल में लूटपाट की थी। कारिदे को पिस्तौल सटाकर भयभीत कर दिया था। दहशत फैलाने के लिए ठेके के अंदर दो-तीन राउंड फायर किया था। गल्ले से 1.32 लाख रुपये लूटकर दिल्ली की ओर फरार हो गए थे। उसकी कार ठेके से आगे खड़ी थी। आरोपितों की फायरिग से शोकेस के शीशे और बोतलों को नुकसान पहुंचा था।

आरोपित अपने साथ 5 शराब की बोतल भी लेकर गए थे। ठेके में सीसीटीवी नहीं होने से आरोपित पकड़ में नहीं आ रहे थे। 22 को इसी तरह की लूट रोहतक के दिल्ली बाईपास पर स्थित शराब ठेके पर हुई। वहां वारदात करने वाले तीन आरोपित सीसीटीवी में कैद हो गए। आरोपितों की कदकाठी और हुलिया सहित वारदात के स्टाइल यहां से काफी मिलते जुलते हैं। वहां से आरोपितों ने 3.26 लाख रुपये लूटे थे।

एएसपी पूजा वशिष्ठ ने बताया कि रोहतक शराब ठेके की सीसीटीवी फुटेज को समालखा ठेके के कारिदों को दिखाई तो इन्होंने काफी मिलता-जुलता चेहरा बताया है। दोनों वारदात में काफी समानता लग रही है, जिसे इग्नोर नहीं किया जा सकता। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। ये है समानता:

1-क्रेटा कार और पैसे लूटने में प्रयोग वही काला बैग।

2-दोनों वारदात रात 9 से 10 बजे के बीच की।

3-एक ही कदकाठी के हैं सभी बदमाश।

4- वारदात करने का भी एक ही स्टाइल।

5-दहशत फैलाने के लिए दोनों जगह चलाई गोली।

chat bot
आपका साथी