श्याम सुंदर हत्याकांड: पूर्व सीएम हुड्डा आज मृतक व्यापारी के स्वजनों से मिलने पहुंचेंगे, करेंगे प्रेसवार्ता

जींद में श्‍याम सुंदर की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी। शुक्रवार को मृतक के परिवार वालों से मिलने के लिए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा आएंगे। पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद पत्रकारों से भी बात करेंगे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 04:31 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 04:31 PM (IST)
श्याम सुंदर हत्याकांड: पूर्व सीएम हुड्डा आज मृतक व्यापारी के स्वजनों से मिलने पहुंचेंगे, करेंगे प्रेसवार्ता
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज जींद में।

जींद, जागरण संवाददाता। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा शुक्रवार दोपहर बाद जींद पहुंचेंगे। इस दौरान वह रोहतक रोड स्थित ढुलाई के ठेकेदार श्याम सुंदर बंसल के स्वजनों को ढांढ़स बंधाने जाएंगे। श्याम सुंदर की बीते मंगलवार को रोहतक रोड पर गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में जींद नगर परिषद की पूर्व प्रधान मुकेश रानी के पति धर्मेंद्र पहलवान पर हत्या का आरोप है।

श्याम सुंदर की हत्या के बाद हरियाणा व्यापार मंडल ने प्रदेश अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग की अगुआई में जींद के टाउन हाल पर धरना दिया था। इसके अगले ही दिन कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला की अगुआई में व्यापारियों व कांग्रेसियों ने पुरानी अनाज मंडी से लघु सचिवालय तक प्रदर्शन किया था। अब शुक्रवार को भूपेंद्र हुड्डा जींद पहुंचेंगे। मृतक व्यापारी श्याम सुंदर के स्वजनों से मुलाकात के बाद वह पीडब्ल्यूडी के रेस्ट हाउस में पत्रकारों से भी बातचीत करेंगे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश गोयत व महावीर कंप्यूटर ने बताया कि पूर्व सीएम से मांग की जाएगी कि वह इस मामले को विधानसभा में उठाएं और आरोपितों को सख्त सजा देने की मांग करें। श्याम सुंदर की हत्या के बाद कांग्रेस के प्रदर्शन और व्यापारियों के तीखे रोष के बाद पुलिस पर दबाव बढ़ा और उसने तीन दिन पहले धर्मेंद्र पहलवान के साथी नरेश पोंकरी खेड़ी को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि धर्मेंद्र पहलवान को दो दिन पहले दिल्ली पुलिस ने दबोच लिया था। हालांकि दिल्ली में धर्मेंद्र पहलवान के पकड़े जाने पर सवाल उठ रहे हैं और इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की जा रही है।

पीड़ित परिवार की तरफ से कहा जा रहा है कि धर्मेंद्र पहलवान ने दिल्ली पुलिस के आगे सुनियोजित तरीके से आत्मसमर्पण किया था, जबकि पुलिस ने उसे पकड़ने का ड्रामा रचा था। अब तक इस मामले में सत्तारूढ़ भाजपा-जजपा के विधायक, सांसद या किसी अन्य बड़े नेता की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी