बस ने कुचला, तीन बहनों के इकलौते भाई की मौत

रोहतक-पानीपत हाईवे पर जैन फिलिग स्टेशन के सामने इसराना साहिब गुरुद्वारा के पास सड़क हादसा हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 07:40 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 07:40 AM (IST)
बस ने कुचला, तीन बहनों के इकलौते भाई की मौत
बस ने कुचला, तीन बहनों के इकलौते भाई की मौत

संवाद सहयोगी, इसराना : रोहतक-पानीपत हाईवे पर जैन फिलिग स्टेशन के सामने इसराना साहिब गुरुद्वारा में माथा टेक कर चाचा और मां के साथ इसराना चौक पर खड़े 43 वर्षीय बेटे की रोडवेज बस की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक के चाचा ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

भदौली, मुजफ्फरनगर के बलकार सिंह ने पुलिस को बताया कि सुबह गांव से भतीजे गुरविदर और भाभी गुरमीत कौर के साथ इसराना साहिब गुरुद्वारा, इसराना में माथा टेकर लौट रहे थे। पानीपत हाईवे पर किसी गाड़ी की इंतजार मे खडे़ थे। उसी समय रोहतक की तरफ से आ रही पंचकूला डिपो की तेज रफ्तार हरियाणा रोडवेज बस ने गुरविदर को टक्कर मार दी। गुरविदर गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने उसे एनसी मेडिकल इसराना भिजवाया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। चालक बस को छोड़कर भाग गया। बलकार ने बताया कि गुरविदर तीन बहनों का इकलौता भाई था। पिता की सात साल पहले मौत हो चुकी थी। मजदूरी करता था।

बाइक की टक्कर से कामगार की मौत संस, मतलौडा, थर्मल : बिहार के सारसा के कर्ण ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका बड़ा बेटा राजदीप छिछड़ाना गांव में बलविद्र के पास काम करता था। 30 सितंबर को उनके पास काल आई कि बलविद्र के फार्म के पास बाइक ने राजदीप को टक्कर मार दी।घायल राजदीप को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से डाक्टरों ने पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। इलाज के दौरान बेटे की मौत हो गई। उरलाना चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

----------------

इसराना पावर हाउस से 50 हजार रुपये का सामान चोरी

संस, इसराना : बिजली निगम के जेई राजेंद्र कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि इसराना पावर हाउस से 20 किलो पुराने तार, केबल सहित 50 हजार रुपये का सामान चोरी कर लिया गया। इसराना थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी