सड़क निर्माण शुरू होते शीना एक्सपोर्ट ने कोर्ट से लिया स्टे

इस रोड की इसीलिए नीचा किया जा रहा है ताकि एक उद्योग को फायदा दिया जाए। अब इस मामले में शीना एक्सपोर्ट आगे आया। उन्होंने लेवल नीचा करने के विरोध में कोर्ट से स्टे ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 07:54 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 07:54 AM (IST)
सड़क निर्माण शुरू होते शीना एक्सपोर्ट ने कोर्ट से लिया स्टे
सड़क निर्माण शुरू होते शीना एक्सपोर्ट ने कोर्ट से लिया स्टे

जागरण संवाददाता, पानीपत : ऊझा रोड पर पुराने लेवल पर हो रहे सड़क निर्माण को रोक दिया गया है। इससे सड़क पर कीचड़ फैलने से हादसे हो रहे हैं। पिछले दिनों सड़क के लेवल को नीचा करके बनाने के लिए निगम ने मैनहोल को काटना शुरू किया था। इसका ऊझा रोड के आसपास रहने वाले लोगों ने विरोध किया। मामले को देखते हुए निगम ने पुराने स्तर पर ही रोड का निर्माण शुरू कर दिया।

आरोप था कि इस रोड की इसीलिए नीचा किया जा रहा है ताकि एक उद्योग को फायदा दिया जाए। अब इस मामले में शीना एक्सपोर्ट आगे आया। उन्होंने लेवल नीचा करने के विरोध में कोर्ट से स्टे ले लिया है। इसके बाद से काम बंद हो गया। वार्ड पार्षद शिव कुमार शर्मा ने बताया कि पुराने लेवल पर सड़क निर्माण शुरू हो गया था। अब शीना एक्सपोर्ट वालों ने स्टे ले लिया है, जिससे काम रोक दिया गया है। आसपास के लोगों की परेशानी बढ़ गई है। इसी रोड पर साईं मंदिर भी स्थित है।

मामला क्या है

पिछले दो वर्षों से इस रोड पर काम चल रहा है। सीवर दबाए जा चुके हैं। सड़क बनना बाकी है। 15 दिन पहले सड़क बननी शुरू हुई थी लेकिन सड़क को ऊंचा उठाया जा रहा था। इसे लेकर विरोध हो गया। निगम ने काम रोक दिया। बाद में विधायक महीपाल ढांडा को शिकायत दी गई। पुराने लेवल पर सड़क बनाने का काम शुरु किया गया। अब स्टे होने से काम फिर से रुक गया है। इसी सड़क पर शीना एक्सपोर्ट की उद्योग है। पुराने लेवल पर सड़क बनाने से पानी उद्योग में जाएगा।

chat bot
आपका साथी