शराब ठेकेदार पर गोलियां चलाने का सातवां आरोपित मौनी गिरफ्तार, पिस्तौल बरामद

गढ़ी भलौर गांव में शराब ठेकेदार पर गोलियां चलाने के सातवें आोरपित को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान चुलकाना गांव के प्रवीन उर्फ मौनी के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:57 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:57 AM (IST)
शराब ठेकेदार पर गोलियां चलाने का सातवां आरोपित मौनी गिरफ्तार, पिस्तौल बरामद
शराब ठेकेदार पर गोलियां चलाने का सातवां आरोपित मौनी गिरफ्तार, पिस्तौल बरामद

जागरण संवाददाता, पानीपत, बापौली : गढ़ी भलौर गांव में शराब ठेकेदार पर गोलियां चलाने के सातवें आोरपित को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान चुलकाना गांव के प्रवीन उर्फ मौनी के रूप में हुई है। पुलिस ने मौनी से वारदात में इस्तेमाल देसी पिस्तौल बरामद की और अदालत में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपित से फरार उसके चार साथियों के ठिकानों का पता लगाएगी। पुलिस आरोपित

सुशील, जलालपुर के जोनी, भोड़वाल माजरी गांव के विजय, प्रदीप उर्फ मोडा, कुलदीप उर्फ कुली और जोनी को जेल भिजवा चुकी है। सीआइए-टू प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित मौनी के खिलाफ मारपीट का एक मामला समालखा थाने में दर्ज है।

बता दें कि बिहोली गांव के दीपक ने पुलिस को शिकायत दी कि वह खेती करता है। बापौली एरिया के शराब के ठेकों पर हिस्सेदारी भी है। दो मई को वह अपने साझीदार शहरमालपुर गांव के संदीप व हल्दाना गांव के नितिन के साथ अपने गढ़ी भलौर के शराब के ठेके के बाहर बैठा था। तभी संजौली गांव की तरफ से कार ने टक्कर मारने की कोशिश की। कार से पांच-छह युवक उतरे और पिस्तौल से उन पर फायर भी किए। उन्होंने खेत में भागकर जान बचाई। बापौली थाने में मामला दर्ज है।

chat bot
आपका साथी