कोर्ट परिसर में घायल हुए आरोपित युवक ने घटना के सात घंटे बाद आरोपित के घर में घुसकर मां को पीटा

हत्या के प्रयास के आरोपित नितिन ने दोस्तों के साथ मिलकर समझौता न करने पर युवक को कोर्ट परिसर में पिटाई करने के बाद युवक ने आरोपित के घर में घुसकर उसकी मां को पीट दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 06:50 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:50 AM (IST)
कोर्ट परिसर में घायल हुए आरोपित युवक ने घटना के सात घंटे बाद आरोपित के घर में घुसकर मां को पीटा
कोर्ट परिसर में घायल हुए आरोपित युवक ने घटना के सात घंटे बाद आरोपित के घर में घुसकर मां को पीटा

जागरण संवाददाता, पानीपत : हत्या के प्रयास के आरोपित नितिन ने दोस्तों के साथ मिलकर समझौता न करने पर पीड़ित राजीव कालोनी के शिवम उर्फ सिब्बा के सिर पर ईंटों से हमला कर दिया। इसका बदला लेने के लिए सात घंटे बाद ही रात को शिवम स्वजनों के साथ मिलकर आरोपित नितिन के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा और ईंटों से हमला कर तोड़फोड़ कर दी। उसकी मां के साथ मारपीट की। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। पीड़ित महिला ने 11 नामजद सहित 40 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

राजीव कालोनी की सुनीता ने पुलिस को शिकायत दी कि मंगलवार रात 8:30 बजे पति जयभगवान व अन्य स्वजन घर से बाहर थे। घर पर वह और बेटी थी। तभी राजीव कालोनी के शिवम उर्फ सिब्बा ने अपने पिता राकेश भाई निहाल, किशोर, गोविदा, पप्पू, हीरा, माया, निशू किशोर की बेटी, अंकित कोहली, एक अन्य युवक सहित 30-40 लोगों के साथ मिलकर दरवाजे को तोड़कर घर में घुसे और ईंटें बरसाई। आरोपितों के हाथों में डंडे, तलवार, चाकू, कट्टे व डोगा (दोनाली) बंदूक थी। आरोपित राकेश ने धमकी दी कि उसके बेटों की हत्या कर वंश को खत्म कर देंगे। आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपितों ने धमकी दी थाने में शिकायत दी तो उसे भी मार देंगे। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। इसके बाद 112 नंबर पर काल किया तो पुलिस वालों ने कहा कि थाने में जाकर शिकायत दे दो। घायल सुनीता को स्वजनों ने सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया। यह है मामला

कोर्ट परिसर में मंगलवार को राजीव कालोनी के शिवम पर हमला कर दिया था। घायल शिवम एसपी शशांक कुमार सावन के पास पहुंच गया। थाना शहर पुलिस ने सात नामजद व अन्य 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। शिवम मे बताया कि 14 जनवरी 2020 को वह पिता राकेश से पैसे लेकर असलम के ढाबे से खाना लेने जा रहा था। रास्ते में स्कूटी व बाइक से आए नितम, सम्राट, पवन उर्फ काला मलिक, प्रिस, मंजीत व एक अन्य युवक ने फायरिग कर दी। शिवम को गालियां लगी थी। किला थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपित जमानत पर जेल से बाहर हैं। वह अपने वकील से मिलने आया था। तभी कोर्ट परिसर में नितिन, मंजीत, प्रिस, मोहन, सम्राट, नरेंद्र उर्फ काला, प्रतीक, जयभगवान व अन्य 25 लोगों ने मारपीट की। आरोपित मोहन व नितिन के पास पिस्टल थी।

chat bot
आपका साथी