पानीपत नगर निगम चुनाव: दुष्‍यंत सीनियर डिप्‍टी और रविंद्र बने डिप्‍टी मेयर

पानीपत में नगर निगम के सीनियर डिप्‍टी मेयर और डिप्‍टी मेयर का चुनाव हो चुका है। सीनियर डिप्‍टी मेयर के लिए दुष्‍यंत भट्ट और डिप्‍टी मेयर रविंद्र को चुना गया। दो बजे लघु सचिवालय में हुई बैठक में चुना गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 03:28 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 03:28 PM (IST)
पानीपत नगर निगम चुनाव: दुष्‍यंत सीनियर डिप्‍टी और रविंद्र बने डिप्‍टी मेयर
पानीपत नगर निगम में सीनियर डिप्‍टी और डिप्‍टी मेयर का चुनाव हुआ।

पानीपत, जेएनएन। नगर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर, डिप्टी मेयर का मंगलवार को चुनाव हुआ। लघु सचिवालय में दोपहर दो बजे चुनाव के लिए बैठक हुई। बैठक में नामों की घोषणा की गई। ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा और सांसद संजय भाटिया ने बताया कि सहमति के बाद दोनों को सीनियर डिप्‍टी दुष्‍यंत भट्ट और डिप्‍टी मेयर रविंद्र को चुना गया।

पानीपत का डिप्‍टी मेयर और सीनियर डिप्‍टी मेयर का चुनाव हुआ। संगठन की तरफ से सर्वसम्मति से चुनाव हुआ। रविंद्र ने कहा कि मेरी प्राथमिकता सबका साथ सबका विकास। वहीं सांसद संजय भाटिया ने कहा कि चुनाव से पहले उम्‍मीदवारों को भी नाम का पता नहीं था। हाउस के अंदर लिफाफे खुलने के बाद ही घोषणा हुई। वार्ड 25 से दुष्‍यंत भट्ट हैं और वार्ड 6 से रविंद्र पार्षद हैं।

चुनाव के एक दिन पहले भी कुर्सी किसे मिलेगी, इसको लेकर राजनीतिक हलकों में चर्चा बनी थी। वहीं मेयर महिला होने के कारण पहले ही डिप्टी व सीनियर डिप्टी मेयर महिला को न बनाने का फैसला हो चुका था। सीनियर डिप्टी मेयर के लिए सबसे मजबूत दावेदार में लोकेश नांगरू का नाम आ रहा था। वहीं डिप्टी मेयर का पद अशोक कटारिया को मिलने की संभावना थी। वहीं नगर निगम में पुराने पार्षद दुष्यंत भट्ट है। वे पहले मेयर के दावेदार रहे हैंं।

अंजली शर्मा के नाम भी चर्चा थी

सोमवार शाम को वार्ड तीन के लोग विधायक प्रमोद विज ये मिलने उनके घर पहुंचे। स्व.हरीश शर्मा की बेटी अंजली शर्मा को डिप्टी मेयर का पद देने की मांग की थी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें: मूवी स्क्रिप्‍ट से कम नहीं थी पेपर लीक की प्‍लानिंग, चाय वाले से लेकर सब इंस्‍पेक्‍टर शामिल

ये भी पढ़ें: नकल माफिया में 12वीं से लेकर बीटेक पास, फ‍िर हरियाणा के इस शहर का नाम बदनाम

ये भी पढ़ें: ग्राम सचिव पेपर लीक के लिए मास्‍टर माइंड के बाद थे प्‍लान ए और बी, रोहतक में रची गई थी साजिश

ये भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की ऑनलाइन क्‍लासेज में चला आपत्तिजनक वीडियो, ये 3 नाम आए सामने

chat bot
आपका साथी