पानीपत में सेक्टर 18 को बनाएंगे आदर्श

प्रधान सूरजभान ने कहा कि कम्युनिटी सेंटर की मरम्मत और पेंट का कार्य मार्च माह में शुरू हो जाएगा। मुख्यमंत्री ने कम्युनिटी सेंटर के विस्तार के लिए पांच करोड़ की स्वीकृति दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 07:31 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 07:31 AM (IST)
पानीपत में सेक्टर 18 को बनाएंगे आदर्श
पानीपत में सेक्टर 18 को बनाएंगे आदर्श

जागरण संवाददाता, पानीपत : रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के सेक्टर 18 के प्रधान सूरजभान राठी ने कहा कि सेक्टर को आदर्श सेक्टर बनाया जा रहा है। सेक्टर में सभी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध होंगी। सुरक्षा की ²ष्टि से तीन दीवार बन चुकी हैं। लंबे समय से सेक्टर के दक्षिण वाली बंद पड़ी चहारदीवारी को बनाने का काम शुरू हो चुका है। राठी आरडब्ल्यूए सेक्टर 18 की आम सभा में बोल रहे थे।

सभा की शुरुआत में एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष बीके जिदल ने आय-व्यय का ब्यौरा पेश किया। उसके बाद एसोसिएशन सदस्यों ने सेक्टर की समस्याओं को रखा। प्रधान सूरजभान ने कहा कि कम्युनिटी सेंटर की मरम्मत और पेंट का कार्य मार्च माह में शुरू हो जाएगा। मुख्यमंत्री ने कम्युनिटी सेंटर के विस्तार के लिए पांच करोड़ की स्वीकृति दी है। जल्द ही इसे शुरू किया जाएगा। सेक्टर की जो सड़कें टूटी पड़ी हैं, उनको बनवाया जाएगा। मई जून में दो ट्यूबवेल लगवाए जाएंगे। सेक्टर में पानी की समस्या दूर हो जाएगी। सभा में सभी सदस्यों ने सेक्टर को आदर्श बनाने के लिए एक मत से सहमति दी।

आम सभा की बैठक में ये उठी प्रमुख समस्याएं

1. सेक्टर की आधे से अधिक सड़कें टूटी पड़ी हैं।

2. ग्रीन बेल्ट पर कार कंपनी ने कब्जा जमा लिया ।

3. पीने के पानी आपूर्ति पर्याप्त नहीं।

4. सेक्टर में बनी फैक्ट्रियां शिफ्ट नहीं हुईं, इन्हें हटवाया जाए ये रहे मौजूद

भैरव सिंह, रामफल मान, सतपाल नांदल, नरेंद्र ढांडा, शिवकर्ण, ओमप्रकाश, सुभाष दहिया, रतन सिंह, तिलक राज, रामफल, महेंद्र सिंह, सुभाष चंद्र, प्रमोद भारद्वाज, विनय शर्मा, राजकुमार, पंकज बजाज, जवाहर लाल, हनुमान सिंह, ओपी सांगवान, रोहित कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी