सेक्टर 11-12 चौकी से 100 मीटर दूर दो भाइयों से मोबाइल फोन छीने

सेक्टर 11-12 चौकी से 100 मीटर दूर सेक्टर-25 ट्रक यूनियन के नाले की पुलिया के पास शुक्रवार रात करीब

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 Sep 2018 04:00 AM (IST) Updated:Sun, 30 Sep 2018 04:00 AM (IST)
सेक्टर 11-12 चौकी से 100 मीटर दूर दो भाइयों से मोबाइल फोन छीने
सेक्टर 11-12 चौकी से 100 मीटर दूर दो भाइयों से मोबाइल फोन छीने

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर 11-12 चौकी से 100 मीटर दूर सेक्टर-25 ट्रक यूनियन के नाले की पुलिया के पास शुक्रवार रात करीब 8:30 बजे बदमाशों ने दो युवकों के साथ मारपीट कर दो मोबाइल फोन छीन लिए। वारदात से आधा घंटा पहले पुलिस गश्त करके गई थी।

वार्ड-9 के रमायणी चौक सनौली रोड निवासी अजय तोमर ने बताया कि वह मजदूरी करता है। गत रात्रि वह ममेरे भाई उत्तर प्रदेश के जिला शामली के पंजीठ निवासी अजय के साथ ट्रक यूनियन में किसी काम से गया था। वहां से वह पैदल लौट रहे थे। नाले पर पहले से ही घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर दो मोबाइल फोन छीन लिए। चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि जहां वारदात हुई है, वहां पर पुलिस ने आधा घंटे पहले ही गश्त की थी। वारदात स्थल के आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

28 दिन में लूट व झपटमारी की चार वारदात

पुलिस की गश्त करने के बावजूद बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बेखौफ बदमाश 28 दिन में सेक्टर 11 और 25 में लूट व झपटमारी की चार वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। बदमाश पुलिसकर्मी को भी निशाना बना चुके हैं।

ये हो चुकी वारदात

-1 सितंबर की रात को तीन बदमाशों ने सेक्टर-25 नाले के पास नलवा कॉलोनी के अशोक से बाइक व मोबाइल फोन लूट लिया था। पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है।

-16 सितंबर की रात को तीन बदमाशों ने सेक्टर-25 हनुमान चौक के पास कार सवार एएसआइ देवेंद्र के सिर पर लोहे की रॉड हमला कर ड्राइ¨वग लाइसेंस, आधार कार्ड और 1850 रुपये लूट लिए थे। पुलिस एक आरोपित गो¨वद को गिरफ्तार कर चुकी है।

-23 सितंबर की रात को तीन बदमाशों ने गोसली मुहल्ले के पास स्कूटी सवार तहसील कैंप के राजकुमार से चाकू की नोंक पर मोबाइल फोन लूट लिया था।

इन वारदातों के आरोपित नहीं पकड़े गए

-24 अगस्त को चावल व्यवसायी वधावाराम कॉलोनी निवासी से घर के पास से ही बाइक सवार तीन बदमाशों ने मारपीट कर 25 लाख रुपये लूट लिए। किला थाना में मामला दर्ज है।

- 30 अगस्त की शाम को गढ़ीसिकंदपुर गांव के पास चार बदमाशों ने जींद के कर¨सधू गांव के संदीप सैनी व उसके नौकर के साथ मारपीट कर 1.84 लाख रुपये, सोने की चेन और सोने की तीन अंगूठी लूट ली। थाना मॉडल टाउन पुलिस लुटेरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

chat bot
आपका साथी