चरस तस्करी मामले में दूसरा आरोपित कैराना से गिरफ्तार

चरस तस्करी के मामले में दूसरे आरोपित उत्तर प्रदेश के जिला शामली के कैराना के शहजाद को क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-थ्री) ने शुक्रवार को कैराना से गिरफ्तार किया। आरोपित शहजाद को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:22 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:22 AM (IST)
चरस तस्करी मामले में दूसरा आरोपित कैराना से गिरफ्तार
चरस तस्करी मामले में दूसरा आरोपित कैराना से गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : चरस तस्करी के मामले में दूसरे आरोपित उत्तर प्रदेश के जिला शामली के कैराना के शहजाद को क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-थ्री) ने शुक्रवार को कैराना से गिरफ्तार किया। आरोपित शहजाद को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

सीआइए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि मंगलवार को बिहोली अड्डे से बिहोली के देवेंद्र को 200 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया था। बापौली थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। आरोपित देवेंद्र को अदालत में पेश कर पांच दिन की रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान आरोपित ने बताया कि वह आठ हजार रुपये में चरस कैराना के शहजाद से खरीद कर लाया था। तभी पुलिस शहजाद के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया आरोपित देवेन्द्र व शहजाद को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

chat bot
आपका साथी