चेन झपटमारी की वारदात का दूसरा आरोपित गिरफ्तार, 30 हजार रुपये बरामद

चेन झपटमारी के दूसरे आरोपित उत्तर प्रदेश के जिला शामली के खोकसा गांव के केसर को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित केसर से 30 हजार रुपये बरामद किए और अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 08:44 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 08:44 PM (IST)
चेन झपटमारी की वारदात का दूसरा आरोपित गिरफ्तार, 30 हजार रुपये बरामद
चेन झपटमारी की वारदात का दूसरा आरोपित गिरफ्तार, 30 हजार रुपये बरामद

जागरण संवाददाता, पानीपत : चेन झपटमारी के दूसरे आरोपित उत्तर प्रदेश के जिला शामली के खोकसा गांव के केसर को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित केसर से 30 हजार रुपये बरामद किए और अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया पानीपत जेल में बंद स्नेचिग की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित लुधियाना के चंद्र को गत दिनों जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर चार दिन की रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान आरोपित ने बताया कि केसर के साथ मिलकर जून में गणेश नगर में स्कूटी सवार युवक की चेन झपट ली थी।

आरोपितों ने चेन को झिझाना के ज्वैलर्स सुभाष को 50 हजार रुपये में बेच दी थी। इसमें से 30 हजार रुपये ले लिए थे और 20 हजार रुपये की उधार कर ली थी। सुभाष को गिरफ्तार कर 20 हजार और चंद्र से 15 हजार रुपये बरामद कर लिए थे। दोनों को जेल भेज दिया था।

गत मंगलवार शाम को सनौली यमुना पुल के पास से केसर को गिरफ्तार कर चार दिन की रिमांड पर लिया था। आरोपित केसर के हिस्से में बेची गई चेन के 30 हजार रुपये हिस्से में आए थे। ये राशि आरोपित से बरामद कर ली। ये वारदात कर रखी हैं

-23 जून को गणेश नगर में स्कूटी से घर जा रहे सब्जी मंडी के आढ़ती सैनी कालोनी के राहुल की चेन झपट ली थी।

-11अगस्त को सेक्टर-18 में सुबह की सैर पर निकली स्थानीय निवासी संतोष की चेन झपट ली।

chat bot
आपका साथी