स्वतंत्रता दिवस की तैयारी, एसडीएम ने लगाई ड्यूटी

एसडीएम विजेंद्र हुड्डा ने स्वतंत्रता दिवस को लेकर उपमंडल के अधिकारियों के साथ बैठक की। पानी बिजली सफाई आदि को लेकर विभागीय अध्यक्षों की ड्यूटी लगाई। समारोह के ओवरआल निगरानी तहसीलदार की होगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 09:48 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 09:48 AM (IST)
स्वतंत्रता दिवस की तैयारी, एसडीएम ने लगाई ड्यूटी
स्वतंत्रता दिवस की तैयारी, एसडीएम ने लगाई ड्यूटी

जागरण संवाददाता, समालखा : एसडीएम विजेंद्र हुड्डा ने स्वतंत्रता दिवस को लेकर उपमंडल के अधिकारियों के साथ बैठक की। पानी, बिजली, सफाई आदि को लेकर विभागीय अध्यक्षों की ड्यूटी लगाई। समारोह के ओवरआल निगरानी तहसीलदार की होगी। कोरोना गाइडलाइन के हिसाब से करीब 200 लोगों को बुलाया जाएगा। तहसीलदार के नेतृत्व में चार सदस्यीय कमेटी प्रशंसा पत्र के दावेदारों के विभागीय अनुशंसा और टिप्पणी की जांच करेगी।

एसडीएम ने कहा कि नई अनाज मंडी में ध्वजारोहण और समारोह होगा। हरियाणा पुलिस के जवान राष्ट्रीय ध्वज को सलामी देंगे। इस बार अनाज मंडी के प्रवेश द्वार पर भव्य स्वागत गेट भी बनेगा, जो समारोह का साक्षी होगा। एसडीएम ने सफाई के लिए मार्केट कमेटी और नगरपालिका, पानी के लिए जनस्वास्थ्य, बिजली के लिए निगम, सजावट के लिए नपा व बीडीपीओ, कानून व्यवस्था के लिए पुलिस, मंच संचालक के लिए जनसंपर्क, एंबुलेंस के लिए स्वास्थ्य आदि विभागाध्यक्षों की जिम्मेदारी निर्धारित की है। नपा को समारोह स्थल पर मोबाइल शौचालय की व्यवस्था सुनिश्चित करने कहा है। विभागाध्यक्षों को 11 अगस्त तक प्रशंसा पत्र के पात्रों की सूची कमेटी को भेजनी होगी।

ये रहे मौजूद : तहसीलदार सुमनलता, नायब अभिमन्यू, एसएचओ नरेंद्र कुमार, डा. पवन, नपा सचिव मनीष कुमार, बीडीपीओ बापौली, बीईओ राजकुमार, साहब सिंह रंगा।

chat bot
आपका साथी