स्कूटी सवार महिला की चेन झपटी, बिना नंबर की बाइक पर थे दोनों बदमाश

शहर में चेन झपटमारी की वारदात बढ़ रही हैं। एक वाकया सेक्टर 18 में हुआ है। बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी सवार महिला की चेन झपट ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 06:20 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 06:20 PM (IST)
स्कूटी सवार महिला की चेन झपटी, बिना नंबर की बाइक पर थे दोनों बदमाश
स्कूटी सवार महिला की चेन झपटी, बिना नंबर की बाइक पर थे दोनों बदमाश

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर में चेन झपटमारी की वारदात बढ़ रही हैं। एक वाकया सेक्टर 18 में हुआ है। बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी सवार महिला की चेन झपट ली।

सेक्टर 18 की रहने वाली पूनम ने थाना सेक्टर 13-17 पुलिस को शिकायत दी कि वह स्कूटी पर मार्केट से अपने घर जा रही थी। सेक्टर 18 में मेन रोड से अपनी घर की तरफ जैसे ही मुड़ी, लाल रंग की बाइक पीछे से आई। बाइक पर सवार दो युवकों में से एक ने उसकी चेन झपट ली। चेन तोड़कर भाग गए। दोनों युवकों के चेहरे पर रुमाल बंधा हुआ था। उसने पीछा भी किया लेकिन बाइक सवार फरार हो गए।

बाइक पर कोई नंबर भी नहीं था। इन युवकों के सामने आने पर उन्हें पहचान सकती है। पूनम के पति संदीप कुमार घरौंडा में आढ़ती हैं। उन्होंने बताया कि चेन की कीमत करीब 65 हजार थी। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे हैं। बदमाश जाते हुए दिखे हैं। मारपीट कर नकदी व चेन लूटी

पानीपत : महाबीर कालोनी के बलविद्र के साथ बदमाशों ने मारपीट की और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। बलविद्र ने पुलिस को बताया कि वह जाटल रोड पर अपने कार्यालय जा रहा था। रास्ते में पांच बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। उनकी जेब से 22 हजार व गले से सोने की चेन लूटकर भाग गए। जाते हुए जान से मारने की धमकी । बदमाश दो बाइकों पर सवार थे। भाइयों ने साथियों के साथ मिलकर पीटा

पानीपत : मनमोहन नगर के सोनू पर पांच लोगों ने हमला कर पीटा। सोनू ने पुलिस को बताया कि वह भारत नगर में अपने दोस्त विनोद के कार्यालय गया था। वहां कलीम व दिलशाद दोनों भाई और उनके तीन साथी पहुंच गए। पांचों ने उसके साथ मारपीट की। दिलशाद ने बाजू पर डंडा मारा। जान से मारने की धमकी देकर गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी