कैथल के स्कूल संचालक की गला रेतकर हत्या, यमुनानगर में नहर किनारे कार में मिला शव

जयपाल नैन शनिवार रोजमर्रा की तरह गुरु नानक गर्ल्स पब्लिक स्कूल में गए थे। वहां से लापता हो गए थे।

जिस जगह कार धंसी मिली है उससे साफ जाहिर होता है कि आरोपी उसका शव सुनसान एरिया में फेंकने के लिए आए थे। कार धंस गई तो उन्हें लगा कि वह फंस जाएंगे। इसलिये कार में शव छोड़ कर फरार हो गए।

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 03:52 PM (IST) Author: Umesh Kdhyani

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। कैथल में पंजाब बॉर्डर पर स्थित गुरु नानक गर्ल्स पब्लिक स्कूल के पार्टनर कैथल के मॉडल टाउन निवासी 37 वर्षीय जयपाल नैन की गला रेत कर हत्या कर दी। उनका शव रविवार को टोडरपुर गांव के पास आवर्धन नहर की पटरी पर खड़ी स्विफ्ट कार में मिला। कार पटरी पर मिट्टी में धंसी हुई थी और कार चालक की साइड सीट पर शव उल्टा पड़ा हुआ था। इसकी सूचना पुलिस को फैक्टरी संचालक ने दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। वही कैथल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस मामले में आगामी कार्रवाई अब कैथल पुलिस ही करेगी।

शनिवार को लापता हो गए थे जयपाल नैन

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जयपाल नैन शनिवार रोजमर्रा की तरह गुरु नानक गर्ल्स पब्लिक स्कूल में गए थे। दोपहर बाद वह स्कूल से पंजाब नंबर की स्विफ्ट कार में घर के लिए निकले थे। परंतु वह घर नहीं पहुंचे। स्कूल के दूसरे पार्टनर कैथल के सेक्टर-19 निवासी बलविंद्र सिंह ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना सीवन में शनिवार रात काे ही दर्ज कराई थी। पुलिस ने रात को ही केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी।

प्लाईवुड फैक्ट्री की लेबर ने देखा शव

टोडरपुर गांव के पास प्लाईवुड की फैक्ट्री है। फैक्ट्री की लेबर ने सुबह नहर की कच्ची पटरी पर मिट्टी में स्विफ्ट कार को धंसे देखा। उन्होंने देखा कि कार में शव पड़ा है। लेबर की इसकी सूचना फैक्टरी संचालक सेक्टर-17 निवासी राजिंद्र कुमार को दी। राजिंद्र ने तुरंत सूचना सदर यमुनानगर पुलिस को दी। सदर पुलिस व सीआइए-टू की टीम मौके पर पहुंची। मौके पर फोरेसिंग टीम को बुलाया गया।

तेजधार हथियार से काटी गई गर्दन

जयपाल नैन का शव उसकी पंजाब नंबर कार में चालक की साइड वाली सीट पर उल्टा पड़ा हुआ था। जिसकी तेजधार हथियार से गर्दन काटकर उसकी हत्या की हुई थी। पुलिस को तलाशी के दौरान उसके पास से पर्स में से उसका आईडी कार्ड, फोटो व पैसे बरामद भी हुए है। मौके पर कैथल पुलिस भी पहुंच गई। घटनास्थल को देखते हुए लगता है कि हत्या कहीं ओर की गई है। शव को ठिकाने लगाने के लिए यमुनानगर लाया जा रहा था। परंतु कार के मिट्टी में धंसने से आरोपित शव व कार को वहीं छोड़ कर फरार हो गए। 

शव फेंकने आए थे, कार धंसी को छोड़कर भागे हत्यारे 

सदर यमुनानगर प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि जिस जगह कार धंसी मिली है, उससे साफ जाहिर होता है कि आरोपी उसका शव सुनसान एरिया में फेंकने के लिए आए थे। कार धंस गई तो उन्हें लगा कि वह फंस जाएंगे। इसलिये कार में शव छोड़ कर फरार हो गए। जिस जगह कार व शव मिला है वह सुनसान रास्ता है। बाहर का व्यक्ति इस तरफ क्या करने आता।

कैथल पुलिस करेगी मामले की जांच 

डीएसपी हेडक्टवार्टर सुभाष मौके पर पहुंचे। उनका कहना है कि कैथल पुलिस के पास लापता का मामला रात का दर्ज है। मौके पर कैथल पुलिस पहुंच गई है। आगे की जांच कैथल पुलिस की करेगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.