गन्नौर में स्कोडा लूटी, समालखा में तेल डलवा भागे

जागरण संवाददाता समालखा गन्नौर से राजलू गढ़ी रोड पर सोनीपत के सीमेंट व्यापारी नितिन मलिक से स्कोडा गाड़ी छीन भागे बदमाशों ने हाइवे किनारे संत निरंकारी सत्संग भवन के पास सांई पेट्रोल पंप से तेल डलवाया। लेकिन लुटेरे पैसे देने की बजाय तेल डालते ही गाड़ी को ले भागे। सेल्समैन ने पीछा भी किया लेकिन पकड़ने में नाकाम रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 06:37 AM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2020 06:37 AM (IST)
गन्नौर में स्कोडा लूटी, समालखा में तेल डलवा भागे
गन्नौर में स्कोडा लूटी, समालखा में तेल डलवा भागे

जागरण संवाददाता, समालखा : गन्नौर से राजलू गढ़ी रोड पर सोनीपत के सीमेंट व्यापारी नितिन मलिक से स्कोडा गाड़ी लूट भागे बदमाशों ने हाईवे किनारे संत निरंकारी सत्संग भवन के पास साईं पेट्रोल पंप से तेल डलवाया। लुटेरे रुपये देने के बजाय गाड़ी ले भागे। सेल्समैन ने पीछा भी किया, लेकिन नाकाम रहा। ये पूरी घटना पंप पर लगे सीसीटीवी में रिकार्ड है। हालांकि गन्नौर पुलिस ने मुडलाना गांव से गाड़ी बरामद करने के साथ एक बदमाश को पकड़ा भी है।

सोनीपत जिले के गांव शाहपुर तगा निवासी नरेंद्र कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह संत निरंकारी आश्रम के पास साईं पेट्रोल पंप पर बतौर सेल्समैन तैनात है। शुक्रवार को दोपहर 1:05 बजे पंप पर एक कार आई। दो हजार का तेल डालने के लिए बोला। उसने जैसे ही तेल डाल कर ढक्कन बंद किया तो युवक बिना पैसे दिए कार को लेकर भाग निकले। उसने गाड़ी का नंबर नोट कर लिया। कंट्रोल नंबर के जरिये पुलिस को अवगत कराया। तभी पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश एरिया से निकल चुके थे। थाना प्रभारी हरविदर सिंह का कहना है कि सेल्समैन के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। डाहर टोल प्लाजा से निकले

पेट्रोल पंप से तेल डलवा कार लेकर भागे बदमाश समालखा की तरफ से आए। जीटी रोड से होकर पानीपत रोहतक रोड पर जा पहुंचे। वहां से डाहर टोल प्लाजा को जैसे ही क्रॉस किया तो फास्ट टैग से पैसे कट गए। इसका मैसेज कार मालिक के पास आया। तभी बदमाशों की लोकेशन का पता लग गया और सोनीपत पुलिस उन तक पहुंचने में कामयाब हुई।

chat bot
आपका साथी