जींद में निजी स्‍कूल संचालक हत्‍याकांड का पर्दाफाश, सुनारिया के संजीत ने मारी थी गोली

जींद में निजी स्‍कूल संचालक की गोली मारकर हत्‍या करने का पर्दाफाश हो गया है। एक महीने पहले हुए हत्‍याकांड में सुनारिया के संजीत ने गोली मारी थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। नौ दिन के रिमांड पर लिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 05:48 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 05:48 PM (IST)
जींद में निजी स्‍कूल संचालक हत्‍याकांड का पर्दाफाश, सुनारिया के संजीत ने मारी थी गोली
जींद में निजी स्‍कूल संचालक हत्‍याकांड का पर्दाफाश हुआ।

जींद, जागरण संवाददाता। एक महीने पहले उचाना के गांव अलीपुरा में सुबह की सैर के लिए निकले निजी स्कूल संचालक की गोली मार कर हत्या करने के मामले में उचाना थाना पुलिस ने रोहतक जिले के गांव सुनारिया के संजीत को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर 9 दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस रिमांड के दौरान हत्या की वारदात में शामिल दूसरे आरोपितों के बारे में पूछताछ करेगी।

गौरतलब है कि 14 जून को गांव अलेवा निवासी कर्मबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि लगभग दो साल पहले उसके भाई सुरेश के बेटे की रोहतक में हत्या कर दी गई थी। इसका मुख्य गवाह सुरेश था। सुरेश ने गांव अलीपुरा में स्वामी दयानंद मेमोरियल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय खोला हुआ है और पिछले लगभग 20-22 साल से यहीं पर रह रहा था। 14 जून की सुबह सुरेश सैर के लिए पैदल ही गांव अलीपुरा से गांव काब्रछा की तरफ निकला था। तभी कार सवार दो-तीन अज्ञात लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

उचाना थाना पुलिस ने मृतक सुरेश के भाई कर्मबीर की शिकायत पर सुनारियां निवासी अर्पित, नवीन उर्फ काला, गांव राजथल निवासी नवीन उर्फ भोलू, गांव डिगल निवासी राहुल, सन्नी, गांव भराना निवासी अंकित, गांव समचाना निवासी मनीष, गांव फरमाना निवासी राहुल, गांव छारा निवासी तरूण, गांव कुलताना निवासी साहिल, गांव भैंसवाल निवासी अनूज के खिलाफ हत्या, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

पुलिस जांच में गांव सुनारिया निवासी संजीत उर्फ सन्नी का नाम सामने आया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संजीत उर्फ सन्नी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपित को 9 दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। सीआइए प्रभारी मनीष ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपित पर पहले भी हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत कई मामले दर्ज है। आरोपित से स्कूल संचालक की हत्या में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी