कैथल नगर परिषद की स्पेशल बैठक चढ़ी हंगामे की भेंट, नाराज सफाई कर्मचारियों ने जमकर की नारेबाजी

कैथल नगर परिषद की रविवार को स्पेशल बैठक बुलाई गई थी। डोर टू डोर कचरा उठान के टेंडर पर चर्चा होनी थी। नाराज सफाई कर्मियों ने नगर परिषद पहुंचक हंगामा कर दिया। 15 पार्षद पहुंच गए थे। लेकिन बैठक शुरू नहीं हो सकी।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 05:33 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 05:33 PM (IST)
कैथल नगर परिषद की स्पेशल बैठक चढ़ी हंगामे की भेंट, नाराज सफाई कर्मचारियों ने जमकर की नारेबाजी
कैथल नगर परिषद कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते सफाई कर्मी।

कैथल, जेएनएन कैथल नगर परिषद में रविवार को बुलाई गई स्पेशल हाउस की बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई। बैठक को लेकर कार्यकारी प्रधान और उनके साथ करीब 15 पार्षद मौके पर पहुंच गए थे। हालांकि नगर परिषद कार्यालय का गेट बंद ही रहा। बैठक से पहले सफाई कर्मचारियों ने जमकर हंगामा किया। इसी के चलते बैठक देर शाम तक भी शुरू नहीं हो सकी।

इस बैठक में मुख्य रूप से डोर टू डोर कचरा उठान के टेंडर को लेकर विचार विमर्श करना था। इस बात की जानकारी डोर टू डोर में लगे सफाई कर्मचारियों को लगी तो उन्होंने मौके पर आकर ही हंगामा कर दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही सिटी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। सफाई कर्मचारियों ने नप कार्यकारी प्रधान के खिलाफ नारेबाजी की उसके तुरंत बाद सभी पार्षद सिटी थाना में पहुंच गए। इस दौरान मौके पर सिटी थाना से पुलिसकर्मी भी पहुंचे थे। नप की अंतिम हाउस की बैठक रविवार दोपहर तीन बजे बुलाई गई थी। परंतु गेट न खुलने की स्थिति में अभी तक यह बैठक नहीं हो पा रही है। बैठक होने से पहले ही नगर परिषद परिसर के बाहर केवल हंगामा ही हंगामा है।  

22 जून को खत्म हो रहा है कार्यकाल

बता दें कि आज होने वाली नप हाउस की अंतिम बैठक है। कैथल नगर परिषद का कार्यकाल 22 जून को खत्म हो रहा है। इससे पहले नप के कार्यकारी अध्यक्ष डा. पवन थरेजा ने नगर परिषद के एक्ट के अनुसार जारी शक्तियों का प्रयोग करते हुए, बिना अधिकारियों के हस्तेक्षेप में बैठक बुलाई थी। परंतु यह बैठक भी हंगामें के भेंट चढ़ गई। हाउस की बैठक को लेकर अभी तक हंगामा जारी है। बैठक होती है या नहीं। यह स्थिति भी अब तक पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाई है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी