सैंपलिग के डाक्टर का मोबाइल फोन तोड़ा, महिला ने मनचले को पीटा

सिविल अस्पताल में सोमवार को दो बार हंगामा हुआ। तीन-चार घंटे कतार में लगने के बाद कोरोना भी आशंकित मरीज के स्वाब सैंपल नहीं लिए गए तो उसने सैंपलिग टीम के डाक्टर का मोबाइल फोन तोड़ दिया। उधर दवा विडो पर एक महिला ने मनचले की धुनाई कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 07:05 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 07:05 AM (IST)
सैंपलिग के डाक्टर का मोबाइल फोन तोड़ा, महिला ने मनचले को पीटा
सैंपलिग के डाक्टर का मोबाइल फोन तोड़ा, महिला ने मनचले को पीटा

जागरण संवाददाता, पानीपत : सिविल अस्पताल में सोमवार को दो बार हंगामा हुआ। तीन-चार घंटे कतार में लगने के बाद कोरोना भी आशंकित मरीज के स्वाब सैंपल नहीं लिए गए तो उसने सैंपलिग टीम के डाक्टर का मोबाइल फोन तोड़ दिया। उधर, दवा विडो पर एक महिला ने मनचले की धुनाई कर दी।

कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ स्वाब सैंपल देने वालों की भी लंबी कतार लगने लगी है। सोमवार को भी ऐसी ही भीड़ थी। तीन-चार घंटे तक स्वाब सैंपल देने की बारी नहीं आई तो कुछ लोग भड़क गए। आरोप था कि अस्पताल स्टाफ अपने चहेतों के स्वाब सैंपल पहले ले रहा है। इसी दौरान एक युवक प्रतिबंधित कक्ष में घुसा और मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगा। सैंपलिग में ड्यूटी कर रहे डा. अनिल ने विरोध करते हुए उसे रोकने का प्रयास किया। युवक ने डाक्टर का मोबाइल फोन छीनकर तोड़ दिया। कोरोना आशंकितों के कक्ष में घुसने पर डाक्टर वहां से भाग खड़े हुए।

उधर, दवा विडो पर लगी महिलाओं की कतार में एक पुरुष खड़ा हो गया। उसने महिला के साथ छेड़खानी कर दी। गुस्साई महिला ने अन्य सदस्यों के साथ मिलकर मनचले की पिटाई कर दी। गार्ड मौके पर नहीं होने से 10 मिनट तक हंगामा चलता रहा। संज्ञान लिया है: डा. अमित

अस्पताल के डिप्टी एमएस डा. अमित पोरिया ने बताया कि रविवार को दो युवक बिना अनुमति आइसोलेशन वार्ड में प्रवेश कर गए थे। उन्होंने कोरोना संक्रमितों से बात की थी। इस मामले में दो गा‌र्ड्स के विरुद्ध कार्यवाही के लिए आउटसोर्सिंग ठेकेदार को निर्देश दिए हैं। हंगामे की दोनों घटनाओं पर संज्ञान लिया है।

chat bot
आपका साथी