अंसल कंपनी के खिलाफ निकालेंगे रोष मार्च, जड़ेंगे ताला

अंसल कंपनी के खिलाफ निकालेंगे रोष मार्च, जड़ेंगे ताला
Publish Date:Tue, 29 Sep 2020 07:53 AM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, पानीपत : अंसल रेजिडेंशियल वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक में सदस्यों ने प्रबंधन के खिलाफ रोष जताया है। आंदोलन की रूपरेखा तैयार कर इसकी घोषणा भी कर दी है। अंसल आरडब्ल्यूए ने इसके लिए कालोनीवासियों से समर्थन भी मांगा है। कार्यालय पर ताला तक जड़ेंगे।

अंसल में आरडब्ल्यूए गठन के बाद प्रधान महावीर छिल्लर व्यवस्था को सुचारू बनाने में लगे हैं। सर्विस मैनेजमेंट फैसिलिटी लिमिटेड से 20 अगस्त को और प्रबंधन के साथ 26 अगस्त को बैठक कर दस वर्षों से बकाए विकास कार्यों पर चर्चा की थी। प्रबंधन ने सड़क सहित सामुदायिक केंद्र के निर्माण में आई रुकावट दूर करने का आश्वासन दिया। एक माह बाद किए गए वादे के अनुसार काम न होने पर आरडब्ल्यूए के सदस्य अब आंदोलन करेंगे । तीन अक्टूबर को सुबह 10 बजे मंदिर के पास चौपाल से चल कर अंसल कार्यालय तक रोष मार्च निकालेगी। उसके बाद जनसभा होगी। जनसभा में आरडब्ल्यूए सुशांत सिटी के प्रधान सुरेश गुंबर की तरफ से लगाए गए आरोपों का अंसल आरडब्ल्यूए प्रधान महावीर छिल्लर बिदुवार जवाब देंगे। गुंबर से अनुरोध किया जाएगा कि वे जनता के सामने आकर जवाब दें।

बैठक में ये महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए

-अंसल कार्यालय के सभी स्टाफ को बाहर निकाल कर ताला लगाया जाएगा।

-बिजली व मेटेनेंस का भुगतान रोकने का आह्वान किया जाएगा। जरूरत पड़ने पर प्रधान अनशन पर बैठेंगे।

-कालोनी में लगे बैनरों को अब चिह्नित किए स्थानों पर लगाना होगा।

-ज्ञानेश्वर चौक के बड़े स्टैंड का किराया 11000 व अन्य स्थानों पर छोटे स्टैंड का 2100 रुपये प्रति माह वसूला जाएगा। इस राशि को कालोनी की सुंदरता पर खर्च करेंगे।

-कालोनी की गंदगी खत्म करने के लिए सभी मिल कर प्रयास करेंगे।

-एआरडब्ल्यूए जागरुकता अभियान चलाएगी।

ये रहे मौजूद : आरडब्ल्यूए कार्यकारी समिति की बैठक में संरक्षक जीएल कुकरेजा, सलाहकार नरेंद्र पिपलानी, उपाध्यक्ष सुरेश बंसल, सचिव प्रद्युमन, कैशियर विरेंद्र गोयल, गुलशन जुनेजा व बृजमोहन मौजूद थे।

जो आरडब्ल्यूए का प्रधान नहीं, उसे क्या जवाब दूं

असंल सुशांत सिटी के प्रधान सुरेश गुंबर का कहना है कि वह अंसल की जनता के नुमाइंदा हैं। लिखित में और ऑडियो जारी कर जवाब दे दिया है। ऐसे व्यक्ति को जवाब देने की कोई जरूरत नहीं है जो किसी आरडब्ल्यूए का प्रधान नहीं है। जल्द ही जनरल बॉडी की बैठक बुलाएंगे। अंसलवासी उस बैठक में जो जवाब मांगेंगे, उन्हें देंगे। महवीर छिल्लर अंसल की बेहतरी के लिए कुछ कर रहे हैं तो वो जनता देखेगी। राजनीति चमकाने के लिए कर रहे हैं तो इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.