नई सब्जी मंडी में मजदूर की पिटाई कर 15000 रुपये और मोबाइल फोन लूटा

चार बदमाशों ने राजनगर फाटक के पास नई सब्जी में ट्रांसपोर्ट पर काम करने वाले मजदूर की पिटाई कर 15000 रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया। उत्तर प्रदेश के जिला ओरेया के गांव पसौली निवासी अनिल कुमार ने बताया कि वह अनाज मंडी स्थित एमेक्स लोजस्टिक ट्रांसपोर्ट पर सामान लाड करता है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Jan 2019 10:09 AM (IST) Updated:Thu, 31 Jan 2019 10:09 AM (IST)
नई सब्जी मंडी में मजदूर की पिटाई कर 15000 रुपये और मोबाइल फोन लूटा
नई सब्जी मंडी में मजदूर की पिटाई कर 15000 रुपये और मोबाइल फोन लूटा

जासं, पानीपत : चार बदमाशों ने मंगलवार रात को राजनगर फाटक के पास नई सब्जी में ट्रांसपोर्ट पर काम करने वाले मजदूर की पिटाई कर 15000 रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया।

घटना रात आठ बजे की है। उत्तर प्रदेश के जिला ओरेया के गांव पसौली निवासी अनिल कुमार ने बताया कि वह अनाज मंडी स्थित एमेक्स लोजस्टिक ट्रांसपोर्ट पर सामान लोड करने का काम करता है और वहीं पर रहता है। गत रात्रि वह राजनगर फाटक के पास से खाना लेकर पैदल कमरे पर जा रहा था। तभी नई सब्जी मंडी के पास रास्ते में पहले ही चार बदमाश खड़े थे। बदमाशों ने रास्ता रोक कर उसकी पिटाई कर 15000 रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया। उसने शोर मचाया। बदमाश भागते हुए आपस में रजनीश, राकेश, अंकुश और प्रवीण नाम पुकार रहे थे। किशनपुरा चौकी प्रभारी बलजीत ¨सह ने बताया कि वारदात सुनसान जगह पर हुई है। मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी