जींद में फिर लूट, रोड़ी बजरी कारोबारी पर हमला कर 4.60 लाख लूटे

जींद में एक के बाद एक लूट की वारदात हो रही हैं। अब रोड़ी बजरी कारोबारी पर लोहे की राड से हमला कर 4.60 लाख लूट लिए गए। आंधी आने के चलते झांझ कलां के बिजली घर के पास गाड़ी खड़ी किए हुआ था कारोबारी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 05:38 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:38 PM (IST)
जींद में फिर लूट, रोड़ी बजरी कारोबारी पर हमला कर 4.60 लाख लूटे
जींद में कारोबारी से लूट की वारदात।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद में लूट का सिलसिला थम नहीं रहा है। मोबाइल दुकानदार से लूट और फतेहाबाद के व्‍यापारियों से लूट की वारदात के बाद एक और कारोबारी को बदमाशों ने निशाना बनाया।  

जींद के गांव झांझ कलां के निकट गुरुग्राम में रोड़ी बजरी के कारोबारी पर बाइक सवार पांच युवकों ने लोहे की राड से हमला करके चार लाख 60 हजार रुपये की नकदी लूट ली। चालक आंधी आने के चलते बिजली घर के पास गाड़ी खड़ी किए हुए था। लूट की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

कैथल जिले के गांव करोड़ा निवासी राजबीर ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गुरुग्राम े सेक्टर नौ में रहता है और वहां पर रोड़ी बजरी का कारोबार करता है। वीरवार को वह अपने भांजे विजय को चार लाख 60 हजार रुपये की नकदी देने के लिए उचाना आ रहा था। जब वह गांव झांझ कलां के निकट पहुंचा तो अचानक ही तेज आंधी आ गई। आंधी में पेड़ टूटने के डर को देखते हुए उसने गाड़ी को झांझ कलां के बिजली घर के पास खड़ी कर ली।

इसी दौरान दो मोटरसाइकिलों पर पांच नकाबपोश युवक आए और गाड़ी की खिड़की को खोलकर उसके अंदर घुस गए। पहले तो बदमाशों ने उसके मुंह पर लोहे की राड से हमला किया और उसके बाद गाड़ी में रखे बैग को उठा लिया। जब उसने विरोध किया तो बदमाशों ने लोहे की रोड से उसकी बाजू पर हमला किया।

इसके बाद आरोपित मोटरसाइकिलों पर सवार होकर वहां से फरार हो गए। बाद में घटना के बारे में अपने भांजे विजय व पुलिस को दी। सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी