नशे की लत पूरी करने के लिए बन गए लुटेरे, पुलिस के हत्थे चढ़े

सीआइए वन टीम ने गन-प्वाइंट पर बाइक छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों महराणा के सागर व संजय हैं। पुलिस ने उनसे छीनी गई बाइक भी बरामद की है। आरोपितों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो दोनों ने मिलकर बाइक छीनने की वारदात को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 08:34 AM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 08:34 AM (IST)
नशे की लत पूरी करने के लिए बन गए लुटेरे, पुलिस के हत्थे चढ़े
नशे की लत पूरी करने के लिए बन गए लुटेरे, पुलिस के हत्थे चढ़े

जागरण संवाददाता, पानीपत : जिला पुलिस की सीआइए वन टीम ने गन-प्वाइंट पर बाइक छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों महराणा के सागर व संजय हैं। पुलिस ने उनसे छीनी गई बाइक भी बरामद की है। आरोपितों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो दोनों ने मिलकर बाइक छीनने की वारदात को अंजाम दिया।

सीआइए वन प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह ने बताया वीरवार शाम को उनकी एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड पर मौजूद थी। तभी सूचना मिली की एक बाइक पर दो संदिग्ध युवक शुगर मील की ओर से गोहाना मोड़ जीटी रोड की तरफ आने वाले हैं। उनकी टीम ने गोहाना मोड़ पर नाकाबंदी कर कुछ देर बाद शुगर मील की तरफ से एक प्लेटिना बाइक पर आए दो युवक को रोककर पूछताछ की तो उन्होंने अपने नाम सागर व संजय निवासी महराणा बताए। बाइक के कागजात मांगने पर युवक बहानेबाजी करने लगे।

पुलिस टीम ने गहनता से पूछताछ की तो आरोपित युवकों ने उक्त बाइक को थाना माडल टाउन क्षेत्र के अंतर्गत बीते मई माह में गोहाना रोड महराणा चौक के पास एक युवक से गन प्वाइंट पर छीनने की बात कबूल की। निरीक्षक ने बताया कि आरोपितों से छीनी गई बाइक बरामद कर ली है। जबकि वारदात में प्रयोग अवैध देसी पिस्तौल को बरामद करने के लिए दोनों आरोपितों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। गन प्वाइंट पर छीनी थी बाइक

निरीक्षक राजपाल सिंह ने बताया थाना माडल टाउन में प्रदीप निवासी डाहर ने शिकायत दी थी। उसने बताया था कि वह चार मई को सुबह अपनी प्लेटिना बाइक पर सवार होकर बड़ौली से अपने गांव जा रहा था। रास्ते में गोहाना रोड महराणा चौक के पास बाइक को खड़ी कर पेशाब करने के लगा। तभी दो अज्ञात युवक वहां पर आए और पिस्तौल लगाकर उसकी बाइक छीनकर मौके से फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी