नशे की लत पूरी करने के लिए की लूट की दो वारदात

शैंकी सनौली थाना क्षेत्र में तमंचे सहित पकड़ा गया था। इस मामले में वह डेढ़ महीना पहले जेल से छूटकर आया था। नशा के लिए रुपये नहीं थे तो लूटपाट की वारदात करने के लिए गैंग बना लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 07:05 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 07:05 AM (IST)
नशे की लत पूरी करने के लिए की लूट की दो वारदात
नशे की लत पूरी करने के लिए की लूट की दो वारदात

जागरण संवाददाता, पानीपत : पिस्तौल के बल पर लूट की दो वारदात करने के आरोपित सनौली कलां के शैंकी को स्पेशल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने गिरफ्तार किया। आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन की रिमांड पर भेज दिया गया।

सीआइए-टू प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि शैंकी सनौली थाना क्षेत्र में तमंचे सहित पकड़ा गया था। इस मामले में वह डेढ़ महीना पहले जेल से छूटकर आया था। नशा के लिए रुपये नहीं थे तो लूटपाट की वारदात करने के लिए गैंग बना लिया।

मंगलवार शाम को शैंकी एक्टिवा लेकर मित्तल मेगा मॉल के पास लूट की वारदात की फिराक में था, तभी एसआइ जयबीर की टीम ने उसे पकड़ा गया। रिमांड के दौरान आरोपित से वारदात में इस्तेमाल देसी पिस्तौल और उसके साथी के ठिकानों का पता लगाया जाएगा।

दो दिन में कर दी थी लूट की दो वारदात

-15 अप्रैल को अशोक विहार कालोनी के हाशिम बाइक से घर लौट रहे थे। तभी राजाखेड़ी गांव के पास एक्टिवा सवार शैंकी ने दोस्त के साथ मिलकर पिस्तौल के बल पर मोबाइल फोन व 5000 रुपये लूट लिए। किला थाने में मामला दर्ज है।

-14 अप्रैल की रात को दिल्ली के अलीपुर में किराये पर रहने वाला आशीष ट्रक में दिल्ली से प्लाईबोर्ड लोड करके यमुनानगर जा रहा था। सिवाह के पास ट्रक रोक कर वह आराम करने लगा। तभी शैंकी ने दोस्त के साथ मिलकर पिस्तौल के बल पर मोबाइल फोन और 8 हजार रुपये लूट लिए। सेक्टर-29 थाने में मामला दर्ज है।

chat bot
आपका साथी