व्यक्ति से 5500 रुपये की लूट

जागरण संवाददाता पानीपत एक्टिवा सवार दो बदमाशों ने राजाखेड़ी गांव के पास पिस्तौल दिखाकर ब

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:05 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:05 AM (IST)
व्यक्ति से 5500 रुपये की लूट
व्यक्ति से 5500 रुपये की लूट

जागरण संवाददाता, पानीपत : एक्टिवा सवार दो बदमाशों ने राजाखेड़ी गांव के पास पिस्तौल दिखाकर बाइक सवार से 5500 रुपये लूट लिए। गनीमत रही कि पीड़ित के 27 हजार 500 रुपये बच गए। दरअसल, बदमाशों ने उसकी तलाशी नहीं ली। बदमाशों ने जाते हुए धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। किला थाना पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज किया है।

अशोक विहार कालोनी के हाशिम ने पुलिस को बताया कि वह पायदान बनाता है। गढ़ी गांव से गेहूं खरीदा है। वह पेमेंट देने के लिए जा रहा था। रास्ते में राजाखेड़ी गांव से निकलते ही दो बदमाशों ने उसकी बाइक रुकवा ली। एक ने चाबी निकाल ली। कहने लगा कि जो कुछ है वो सामने निकाल दे। उसने कहा कि रुपये नहीं है। तब एक बदमाश ने पिस्तौल निकालते हुए कहा कि गोली मार देंगे। तब वह डर गया। शर्ट की जेब से 5500 रुपये निकाल दिए। ये रुपये मिलते ही दोनों बदमाश एक्टिवा पर आगे बबैल की तरफ भाग निकले।

लौटकर आए बदमाश

लूट के बाद बदमाश एक बार भाग गए। कुछ ही मिनट में लौटकर आए और बोले कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। पिस्तौल भी दिखाने लगे। उसकी बाइक की चाबी वहीं फेंक दी। फोन से सिम निकालकर फेंक दिया। ये तो गनीमत रही कि बदमाशों ने हाशिम की पूरी चेकिग नहीं की। अगर दूसरी जेब भी देखते तो उसमें से 27 हजार 500 रुपये मिल जाते। ये रुपये भी लुट जाते। बदमाश केवल शर्ट की जेब ही चेक करके गए।

chat bot
आपका साथी