चौकी से 200 मीटर दूर 91 हजार की लूट

शहर में बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। मुंह पर कपड़ा बांधे बाइक सवार तीन बदमाशों ने रविवार रात को की लूट।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Sep 2018 12:47 PM (IST) Updated:Mon, 10 Sep 2018 12:47 PM (IST)
चौकी से 200 मीटर दूर 91 हजार की लूट
चौकी से 200 मीटर दूर 91 हजार की लूट

जागरण संवाददाता, पानीपत: मुंह पर कपड़ा बांधे बाइक सवार तीन बदमाशों ने रविवार रात को असंध नाका चौकी से 200 मीटर दूर बतरा कॉलोनी के सामने शराब ठेकेदार के नौकर से पिस्तौल के बल पर 91500 रुपये लूट लिए। वारदात करके बदमाश चौकी की तरफ भाग गए। घटना रात 9:30 बजे की है।

गीता कॉलोनी के संतकिशोर ने बताया कि वह शराब ठेकेदार सुरेंद्र टक्कर के पास 26 साल से नौकरी कर रहा है। वह तीन साल से शराब के ठेकों से नकदी इकट्ठी करके हाली पार्क के पास कार्यालय में जाम करने का काम करता है।

गत रात्रि वह शौदापुर फाटक के पास ठेके, सटरलिन गार्डन के पास के ठेके और फिर विर्क नगर के ठेके से 91500 रुपये इकट्ठा करके बाइक से बतरा कॉलोनी के ठेके पर जा रहा था। वह जैसे ही रिफाइनरी बाईपास पर पहुंचा तो तीन बदमाशों ने उसकी बाइक के आगे बाइक अड़ा दी। उनमें से एक बदमाश ने उसकी गर्दन पकड़ ली और बाइक से नीचे घसीट लिया।

दूसरे ने पिस्तौल तान कर धमकाया कि शोर मचाया तो गोली मार दूंगा। तीसरे बदमाश ने पेंट की की जेब से नकदी लूटी और असंध रोड की तरफ भाग गए। वह अंधेरे की वजह से बाइक का नंबर नहीं देख पाया। एक राहगीर से मदद मांगी तो वह उसकी बात अनसुनी करके चला गया। इसके बाद उसने सुरेंद्र टक्कर और 100 नंबर पर कॉल कर वारदात की जानकारी दी। इसके 15 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी