हरिद्वार में महाकुंभ को लेकर तैयार रोडवेज डिपो

पानीपत डिपो की 9 रोडवेज बसें हरिद्वार रूट पर फेरे लगा रही हैं। इनमें औसतन एक हजार के करीब यात्री पानीपत से हरिद्वार और हरिद्वार से पानीपत के लिए सफर करते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 08:06 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 08:06 PM (IST)
हरिद्वार में महाकुंभ को लेकर तैयार रोडवेज डिपो
हरिद्वार में महाकुंभ को लेकर तैयार रोडवेज डिपो

जागरण संवाददाता, पानीपत : हरिद्वार में होने जा रहे महाकुंभ को लेकर पानीपत रोडवेज डिपो ने तैयारी शुरू कर दी है। डिपो की रोडवेज बसें रोजाना की तरह ही हरिद्वार रूट पर फेरे लगा रही हैं। जीएम विकास नरवाल ने बताया कि यात्रियों की संख्या में इजाफा होता है, तो रूट पर बसों की संख्या बढ़ाई जा सकती हैं। इसके लिए पहले से ही तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

पानीपत डिपो की 9 रोडवेज बसें हरिद्वार रूट पर फेरे लगा रही हैं। इनमें औसतन एक हजार के करीब यात्री पानीपत से हरिद्वार और हरिद्वार से पानीपत के लिए सफर करते हैं। पानीपत डिपो से सुबह 5:40 बजे हरिद्वार रूट के लिए पहली बस निकलती है। फिर हरिद्वार के लिए बसों की रवानगी का सिलसिला शाम 4 बजे तक चलता है। इसके अलावा यहां से अन्य डिपो की रोडवेज बसें भी हरिद्वार के लिए रवाना होती हैं। हरिद्वार जाने वाली बसों की समय सारिणी

बस रवानगी का समय

पहली सुबह 5:40 बजे

दूसरी सुबह 7:20 बजे

तीसरी सुबह 9:20 बजे

चौथी सुबह 10:40 बजे

पांचवीं सुबह 11:50 बजे

छठी दोपहर 12:50 बजे

सातवीं दोपहर 2:00 बजे

आठवीं दोपहर 3:00 बजे

नौवीं शाम 4:00 बजे

-------------

दो बसें अक्सर हो जाती हैं कैंसिल

इन बसों के अलावा सुबह 5:10 बजे और शाम 5 बजे भी पानीपत डिपो की बसों का हरिद्वार जाने का समय होता है। अक्सर सवारियां नहीं होने या कम होने के कारण स्थानीय डिपो अधिकारी इन बसों को रद कर देते हैं। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि यदि यात्री मिलेंगे तो इन बसों का निरंतर संचालन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी