पानीपत बस स्टैंड रोड से विजय चौक तक 62 लाख की राशि से बनेगी सड़क, टेंडर लगा

पानीपत के लोगों के लिए राहत भरी खबर है। पानीपत बस स्‍टैंड रोड से विजय चौक तक सड़क बनाई जाएगी। नगर निगम ने वर्कआर्डर जारी करवाने की शुरू की प्रक्रिया काफी समय की जा रही थी सड़क बनाने की मांग।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 09:47 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 09:47 AM (IST)
पानीपत बस स्टैंड रोड से विजय चौक तक 62 लाख की राशि से बनेगी सड़क, टेंडर लगा
बस स्‍टैंड से विजय चौक तक रोड बनेगी।

पानीपत, जागरण संवाददाता। बस स्टैंड रोड से विजय चौक तक सड़क का निर्माण जल्द ही कंक्रीट की सड़क बनने जा रही है। इसके लिए निगम ने 62 लाख का टेंडर लग चवुका है। अब नगर निगम ने वर्कआर्डर जारी करवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। 500 मीटर की यह सड़क बनाई जाएगी। इसके लिए अब टेंडर लगाया जा चुका है। जल्द ही वर्कआर्डर जारी होने की उम्मीद है।

बस स्टैंड रोड से विजय चौक तक शहर का सबसे व्यस्त रोड है। इस सड़क से काफी संख्या में लोग खरीददारी के लिए जाते है और सड़क टूटी पड़ी है। इसके अब शहर की काफी पुरानी मांग पूरी होने जा रही है। सडक बनने के बाद पानी निकासी भी समस्या दूर होगी और लेवल भी ठीक हो सकेगा। बारिश के समय सड़क पर पानी जलभराव की समस्या सामने आती है।अब उम्मीद है कि जल्द ही इस माह के अंतिम सप्ताह तक निगम की तरफ से सभी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी और अगले माह के प्रथम सप्ताह में काम शुरू हो जाएगा।

गहरे गड्ढेे होने के कारण हो रहे हादसे

सड़क टूटी होने के कारण सड़क पर 30 से अधिक गड्ढे बने हुए है। जिसके कारण आए दिन टू व्हीलर व ई-रिक्शा हादसे का शिकार हो रही है। कई लोग चोटिल भी हो चुके है। बारिश के समय तो सड़क के हालात काफी खराब हो जाते है। जलभराव होने के कारण गड्ढे दिखाई ही नहीं देते। जिसके कारण हादसे हो जाते है।

कंक्रीट की बनाई जाएगी सड़क

वार्ड 9 के पार्षद मीनाक्षी नारंग ने जागरण से बातचीत में बताया कि यह लोगों पुरानी मांग थी। और अब पूरी होने जा रही है। इस सड़क को 40 ग्रेड के साथ कंक्रीट से बनाई जाएगी। इसके लिए 62 लाख की राशि मंजूर हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी