करनाल में अलग-अलग सड़क हादसों में 3 की मौत, एक गंभीर

हरियाणा के करनाल में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की जान चली गई। जबक‍ि एक की हालत गंभीर है। पनौड़ी रोड पर हुए हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हुई। गुढ़ा गैस प्लांट के पास भी हादसा हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 05:35 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 05:35 PM (IST)
करनाल में अलग-अलग सड़क हादसों में 3 की मौत, एक गंभीर
करनाल में सड़क हादसों में तीन की मौत हो गई।

करनाल, जेएनएन। सड़कों पर लगातार खून बह रहा है। इसी के चलते क्षेत्र में हुए दो हादसों में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एक हादसा पनौड़ी रोड पर हुआ, जहां ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरा हादसा गुढ़ा गैस प्लांट के पास हुआ, जहां ट्रक की चपेट में बाइक सवार आ गया।

पहले हादसे में गांव मलिकपुर गादियान निवासी रमेश (45), कृष्ण (22) तथा राजू घरौंडा के पास राइस मिल में काम करने के लिए जा रहे थे। बाइक रमेश चला रहा था, जबकि कृष्ण व राजू पीछे बैठे थे। सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे जैसे ही उनकी बाइक पनौड़ी रोड पर पहुंची तो अचानक एक ट्रैक्टर- ट्राली बाइक ओवरटेक करके बाइक के सामने आ गई। इससे बाइक ट्राली में जा टकराई। बाइक टकराने से तीनों सड़क पर जा गिरे। हादसा देख आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। उन्हें देख ट्रैक्टर चालक अपने ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर फरार हो गया।

गंभीर हालत में राहगीरों ने तीनों को घरौंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने रमेश व कृष्ण को मृत घोषित कर दिया। गंभीर घायल राजू को प्राथमिक उपचार के बाद करनाल के कल्पना चावला राजकीय अस्पताल रैफर  कर दिया। मंगलवार को पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी देवेंद्र ने बताया कि हादसे में बाइक चालक रमेश व बाइक सवार कृष्ण ने दम तोड़ दिया है, जबकि राजू नामक युवक घायल हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिए है। अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है।

खराब खड़े ट्रक से टकराया बाइक चालक, मौत

गुढा गैस प्लांट के पास ट्रक के साथ भिड़ंत में घायल बाइक चालक ने अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। गुढा निवासी करीब 20 वर्षीय जगपाल गैस प्लांट में कार्य करता था। सोमवार को वह अपनी बाइक पर प्लांट जा रहा था। उसकी टक्कर प्लांट के पास खड़े खराब ट्रक से हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजनों ने युवक को करनाल के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। मंगलवार को जगपाल ने दम तोड़ दिया। शिकायतकर्ता संदीप कुमार का आरोप है कि खराब हालत में खड़े ट्रक का न इंडीकेटर जल रहा था और न ही ट्रक के पीछे रिफ्लेक्टर लगा था। पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन कब्जे में ले लिया है। ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कार ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, मौत

मेरठ रोड पर कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। सेक्टर पांच वासी कुलदीप मेरठ रोड स्थित पेट्रोल पंप से स्कूटी में पेट्रोल डलवाकर घर लौट रहा था। पंप से कुछ दूर मेरठ की ओर से तेज गति से आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजनों ने निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि आरोपित कार चालक घायल को अस्पताल लेकर पहुंचा, जिसके बाद वह फरार हो गया। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया तो वहीं आरोपित कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर करनाल में हादसा, दो युवक की मौत

यह भी पढ़ेंः पानीपत में बाथरूम कर रहे युवक को मारी गोली, कार में सवार थे हमलावर

यह भी पढ़ेंः पानीपत में सास-बहू के झगड़े में मासूम की मौत, मां की गोद में तोड़ा दम

chat bot
आपका साथी