मेरठ रोड पर हादसा, ट्रक ने टैंपो को मारी टक्‍कर, दो की मौत, पांच घायल

करनाल में मेरठ रोड नगला चौक के पास एक ट्रक ने टैंपो में टक्‍कर मार दी। इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 04:05 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 04:05 PM (IST)
मेरठ रोड पर हादसा, ट्रक ने टैंपो को मारी टक्‍कर, दो की मौत, पांच घायल
मेरठ रोड पर हादसा, ट्रक ने टैंपो को मारी टक्‍कर, दो की मौत, पांच घायल

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल में एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्‍पताल ले गई। बताया जा रहा है कि ये सभी श्रमिक हैं। 

मेरठ रोड पर नगला चौक से आगे एक टैंपो को ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें दो युवकों की मौत हो गई और पांच घायल हो गए। वहीं, ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। 

मोहित का फाइल फोटो। 

जिला शामली के भाटो गांव के रहने वाले त्रिशपाल, कार्तिक, सुनील, अंशुल, रजनीश, कपिल, पंकज और मोहित लुधियाना में एक फैक्ट्री में काम की तलाश में दो दिन पहले गए थे। काम पसंद न आने पर ये सभी टैंपो में सवार होकर वापस शामली लौट रहे थे।

मेरठ रोड पर बुधवार को सुबह करीब पौने तीन बजे जब टैंपो नगला चौक से आगे पहुंचा तो सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें टैंपो चालक सुनील और मोहित की मौत हो गई। जबकि, अन्य सभी घायल हो गए। सभी घायलों को राजकीय अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया। आरोपित ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस भिजवाए और ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी