करनाल में दर्दनाक हादसा, पिकअप ने बाइक को टक्‍कर मारी, दो की मौत, बच्‍चा गंभीर

करनाल में पिकअप चालक ने बाइक को टक्‍कर मार दी। इससे बाइक पर सवार एक महिला और युवक की मौत हो गई जबकि चार साल का बच्‍चा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक मां और बेटे थे। जबकि बच्‍चा महिला का पोता है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 03:41 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 03:41 PM (IST)
करनाल में दर्दनाक हादसा, पिकअप ने बाइक को टक्‍कर मारी, दो की मौत, बच्‍चा गंभीर
करनाल के असंध मार्ग पर पिकअप सवार ने बाइक को टक्‍कर मार दी।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। पानीपत के पास करनाल में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। चाचा और दादी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्‍चा गंभीर रूप से घायल है। हादसा पिकअप और बाइक की टक्‍कर से हुआ।

असंध कैथल मार्ग पर सुबह एक पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार परिवार को सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बच्चा गम्भीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से घायल बच्चे को असन्ध के सामान्य हस्पताल पहुंचाया गया। बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जबकि मृतकों के शव को असंध मोर्चरी हाउस में रख दिया गया। पुलिस ने आगामी कारवाही शुरू कर दी है।

मां और बेटे की मौके पर मौत

कैथल मार्ग पर चौगामा गांव के बस स्टॉप पर उस समय हादसा हो गया जा जब खेड़ी शरफली वासी हरबंस कोर (60)अपने बेटे संदीप (25) और सुख (4) के साथ असन्ध से दवाई लेने के लिए आ रहे थे। जैसे ही उनकी बाईक चौगामा बस स्टॉप के पास पहुंची तो सामने से आ रही एक पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी। इस हादसे एक महिला ओर उसके बेटे की मौत हो गई। जबकि बच्चा घायल हो गया। वही गाड़ी चालक गाड़ी लेकर मोके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया। वही आगामी कारवाही शुरू कर दी। सुख हरबंस कौर के दूसरे बेटे बलविंद्र का बेटा है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इधर जींद में रोहतक रोड पर सड़क पार कर रही बुजुर्ग महिला को कैंटर ने कुचला, मौत

शहर में रोहतक रोड पर सड़क पार कर रही बुजुर्ग महिला को तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी। इसमें बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। शहर थाना पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर फरार कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बिशंभर नगर निवासी सत्यनारायण ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 65 वर्षीय मां भतेरी रविवार शाम को रोहतक रोड पर सड़क को पार कर रही थी। उसी दौरान कैंटर चालक ने उसकी मां को टक्कर मार दी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना को अंजाम देकर कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों द्वारा उसकी मां को नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे पहले भी रोहतक रोड पर लोगों की मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी