Accident in Kaithal : बाइक को मारी टक्‍कर, गोद से गिरी मासूम को ट्रक ने कुचला, मां की भी मौत

कैथल में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। ट्रक ने बाइक को टक्‍कर मार दी। इसमें मां और दो साल की बेटी की मौत हो गई। पिता गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसा जींद रोड पर गांव किठाना के पास हुआ है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 11:40 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 11:40 AM (IST)
Accident in Kaithal : बाइक को मारी टक्‍कर, गोद से गिरी मासूम को ट्रक ने कुचला, मां की भी मौत
कैथल में दर्दनाक हादसे में मां-बेटी की मौत।

कैथल, जेएनएन। देर रात जींद रोड पर गांव किठाना के नजदीक ट्रक की टक्कर में महिला व उसकी दो साल की बेटी की मौत हो गई, जबकि महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों की पहचान दो वर्षीय बेटी लवी व उसकी मां मनीषा के रूप में हुई।

मृतक महिला के पति गांव किठाना निवासी 23 वर्षीय संदीप ने बताया कि शाम को गांव कसान से किठाना आ रहे थे। वह मोटरसाइकिल को चला रहा था। किठाना गांव के पास जैसे ही पहुंचे, तेज स्पीड में एक ट्रक चालक कसान की तरफ से आया और साइड में मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। दो वर्षीय बच्ची लवी को ट्रक ने कुचल दिया और उसके माता-पिता खदानों में जा गिरे। तीनों को काफी चोट आई।

इसमें उनकी दो वर्षीय लड़की लवी व 21 वर्षीय पत्नी मनीषा की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। रात होने के चलते किसी ने खदानों में पड़े घायलों को नहीं देखा, जिसकी वजह से इन्हें समय पर इलाज नहीं मिल सका। संदीप ने बताया कि वह गांव में ही मोटरसाइकिल मैकेनिक का काम करता है। मां-बेटी की मौत से परिवार में मातम का माहौल है। घटना की जानकारी किठाना पुलिस को दी गई। मौके स्थल पर पुलिस पहुंची और अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

घटना के बाद ही तीनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां बुधवार सुबह पत्नी व मनीषा के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा।

चौकी इंचार्ज मुकेश ने बताया कि संदीप के बयान पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनों मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए रात ही अस्पताल पहुंचा दिया था। जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ट्रक चालक को पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी