Road Accident: पानीपत में गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा गंभीर

पानीपत में सड़क हादसे का मामला सामने आया है। पानीपत के इसराना में ट्रैक्टर ट्राली और बाइक में टक्कर हो गई। दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रुप से घायल है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 10:26 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 10:26 PM (IST)
Road Accident: पानीपत में गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा गंभीर
पानीपत में हुए सड़क हादसे में एक की मौत।

इसराना (पानीपत), संवाद सहयोगी। पानीपत में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। पानीपत के गांव नौल्था में सड़क पर खड़ी गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली से बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक चला रहे बिहार निवासी ललित की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा मुकेश गंभीर रुप से घायल हो गया। उसका रोहतक पीजीआइ उपचार चल रहा है। हादसा रविवार शाम के समय का है। जब वो खेत में काम करके गांव वापस लौट रहे थे।

गांव लौट रहे थे दोनों

मृतक के भाई नरेश कुमार ने इसराना थाना पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह बिहार के दरबंगा जिले के गांव न्यूरी का रहने वाला है। हाल में नौल्था निवासी जयदेव शर्मा के खेत में मजदूरी का काम करता है। उसके साथ दो भाई ललित, शंभू व साला रंजीत भी काम करते हैं। रविवार को शाम के समय खेतों में काम करके गांव लौट रहे थे। भाई ललित व मुकेश खेत मालिक जयदेव की बाइक पर सवार थे। बाइक को ललित चला रहा था। वो भी उनके पीछे पीछे आ रहा था। जैसे ही मऊ वाले रास्ते से सड़क पर पहुंचा तो उसे अचानक वाहन के टकराने की आवाज सुनाई दी। उसने भागकर आगे देखा तो सड़क पर खड़ी गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली से बाइक टकराई हुई थी और ललित व मुकेश घायल अवस्था में सड़क पर पड़े थे। उसने लोगों की मदद से दोनों को एनसी कालेज अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां डाक्टर ने उसके भाई ललित को मृत घोषित कर दिया, जबकि मुकेश को गंभीर चोट के चलते प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। नरेश का आरोप है कि ट्रैक्टर चालक की लापरवाही के कारण ये हादसा हुआ। उसने ट्रैक्टर ट्राली को सड़क पर बिना कोई रिफलेक्टर या कोण लगाए खड़ा किया हुआ था। वहीं थाना पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों के हवाले कर दिया।

chat bot
आपका साथी