जीजा का शव लेकर लौट रहे थे, हादसे में साली की मौत

रोहतक पीजीआइ से जीजा के शव को लेकर लौट रही महिला की महराणा गांव के पास रविवार रात को कार की टक्कर लगने से मौत हो गई जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 08:40 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 08:40 AM (IST)
जीजा का शव लेकर लौट रहे थे, हादसे में साली की मौत
जीजा का शव लेकर लौट रहे थे, हादसे में साली की मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : रोहतक पीजीआइ से जीजा के शव को लेकर लौट रही महिला की महराणा गांव के पास रविवार रात को कार की टक्कर लगने से मौत हो गई जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना रात करीब 8:30 बजे की है।

पुलिस के अनुसार पानीपत के गुड़ मंडी की 54 वर्षीय सविता अपने पति 56 वर्षीय रणबीर के साथ रोहतक पीजीआइ में भर्ती जीजा धारीवाल चौक के प्रेम का कुशलक्षेम जानने के लिए गई थी। अस्पताल में जीजा की मौत हो गई। एंबुलेंस में उनके जीजा का शव था। वह पति के साथ बाइक से घर लौट रही थी। तभी महराणा गांव के पास ट्रक को ओवरटेक कर गोहाना की तरफ से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में सविता का सिर सड़क से टकरा गया और राजबीर भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों घायलों को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां सविता को मृत घोषित कर दिया। सविता के तीन बेटे व एक बेटी है। पुलिस ने सोमवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया। इस मामले की जांच कर रहे आठ मरला चौकी के हवलदार जितेंद्र ने बताया कि मामला दर्ज करके आरोपित कार चालक की तलाश की जा रही है। कार ने आटो को टक्कर मारी, दस लोग घायल

जासं, पानीपत : महराणा के पास रविवार रात को कार ने आटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में आटो में सवार चालक सहित नौ लोग घायल हो गए। कार चालक भी चोटिल हो गया। आठ मरला चौकी के हवलदार जितेंद्र ने बताया कि गत रात्रि बलाना गांव स्थित एक फैक्ट्री में काम करके नौ श्रमिक आटो से एनएफएल के पास गणेश नगर में लौट रहे थे। तभी महराणा के पास पानीपत से गोहाना की तरफ जा रही कार ने आटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में आटो चालक डाहर गांव का कमल, गणेश नगर का विकास, सोमबीर, शिवम, संजीव, शिवशंकर, संतोष और सतीश घायल हो गया। सतीश, संजीव और संतोष को गंभीर हालात में एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

chat bot
आपका साथी