पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज के कार्यालय पर धरना दे रहे सब्जी विक्रेताओं को हटाया

पानीपत शहर के विधायक प्रमोद विज के जीटी रोड स्थित कार्यालय पर छोटी मंडी की मांग को लेकर तीन दिन से धरना दे रहे सब्जी विक्रेताओं को प्रशासन ने हटा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 08:46 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 08:46 AM (IST)
पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज के कार्यालय पर धरना दे रहे सब्जी विक्रेताओं को हटाया
पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज के कार्यालय पर धरना दे रहे सब्जी विक्रेताओं को हटाया

जागरण संवाददाता, पानीपत : पानीपत शहर के विधायक प्रमोद विज के जीटी रोड स्थित कार्यालय पर छोटी मंडी की मांग को लेकर तीन दिन से धरना दे रहे सब्जी विक्रेताओं को प्रशासन ने हटा दिया। पुलिस प्रशासन के पहुंचने पर सब्जी विक्रेताओं ने कहा कि हम यहां स्थायी रूप से बैठने नहीं आए। हमें रोजगार दे दो। हम यहां से उठ जाएंगे।

मासाखोर एकता समिति के प्रधान प्रेम कुमार ने कहा कि सबसे पहले हमारे लिए देश है। 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस है। प्रशासन के कहने पर हम मान सम्मान करते हुए धरने से जा रहे हैं। प्रशासन ने सहयोग मांगा था। सिटी पुलिस इंचार्ज आए थे। उन्होंने हमें कहा कि 26 जनवरी के बाद 27 जनवरी को किसी भी समय आप धरना दे सकते है। अब हमारा धरना सनौली रोड पर सांसद संजय भाटिया के कार्यालय के सामने जारी रहेगा। हम प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं। फिलहाल हमारा सामान रखा है। दो व्यक्तियों को यहां छोड़ दिया है। बाकी सभी धरने से जा रहे हैं। प्रधान संसार सिंह ने कहा कि दोबारा धरना 27 जनवरी से शुरू हो जाएगा। पिछले तीन दिनों से यहां दिन रात धरना चल रहा है। रात को भी सब्जी विक्रेता धरने पर बैठ रहे हैं।

दो माह तक दे चुके धरना

सब्जी विक्रेता छोटी मंडी की मांग को लेकर सनौली रोड पर सांसद कार्यालय के बाहर दो माह से धरना देते आ रहे हैं, सुनवाई न होने के कारण पिछले तीन दिनों से शहरी विधायक कार्यालय पर 24 घंटे धरना दे रहे हैं।

किले के पास देखी जगह

विधायक प्रमोद विज और नगर निगम के कमिश्नर एडीसी डा.मनोज कुमार ने सब्जी विक्रेताओं के लिए किले के पास जगह देखी। इसके अलावा दो और जगह देखी जा रही हैं। दस्तावेज व अन्य जरूरी प्रक्रियाओं के बार इन जगहों पर इन सब्जी विक्रेताओं को जगह दी जा सकती है।

chat bot
आपका साथी