बस यात्रियों के लिए राहत भरी खबर, कैथल से हरिद्वार-देहरादून की यात्रा आसानी से

बस यात्रियों के लिए राहत भरी खबर है। अब बस यात्री कैथल से हरिद्वार-देहरादून की यात्रा कर सकेंगे। लॉकडाउन के बाद से ये बस सेवा बंद पड़ी। डिपो से एक मार्च से ये बस सेवा शुरू होने जा रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 09:29 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 09:29 AM (IST)
बस यात्रियों के लिए राहत भरी खबर, कैथल से हरिद्वार-देहरादून की यात्रा आसानी से
कैथल से हरिद्वार-देहरादून के लिए बस सेवा शुरू होगी।

कैथल, जेएनएन। लॉकडाउन के बाद से बंद पड़ी हरियाणा रोडवेज की कैथल डिपो से चलकर हरिद्वार से होकर देहरादून जाने वाली बस अब एक मार्च से फिर से शुरू हो जाएगी। हरिद्वार के लिए बस शुरू होने से कैथल से यात्री सीधे आ जा सकेंगे। बता दें कि पिछले लगभग 11 माह से हरिद्वार जाने वाली बसों का संचालन बंद है। अब ये बस दोबारा से एक मार्च से रूट पर चलेगी। बस सुबह 7 बजे व दोपहर 2 बजे हरिद्वार-देहरादून के लिए कैथल बस अड्डा से चलेगी।

तीन जिलो के लोगों को भी मिलेगी सीधी सुविधा

देहरादून व हरिद्वार तक बस चलने से रूट पर पड़ने वाले कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, सहारनपुर जाने वाले यात्रियों को भी सहुलियत होगी। यात्री सीधे आ जा सकेंगे। इससे पहले कई- कई बसों को बदलना पड़ता था। समय बर्बाद होता था, अब यात्रियों के समय में भी बचत होगी। यात्रियों की मांग के अनुसार विभाग दोबारा बसों को चलाने जा रहा है। 

प्राइवेट बसों से जाना पड़ रहा था हरिद्वार

बस सेवा बंद होने के कारण तीन जिलों के लोगों को हरिद्वार जाने के लिए निजी वाहनों का सहारा लेना पड़ता था। जिस कारण उन्हें अधिक जेब ढीली करनी पड़ती थी। रोडवेज विभाग द्वारा हरिद्वार तक बस सेवा शुरू किए जाने पर जिलावासियों ने खुशी व्यक्त की है। वहीं नया किराया बसों में वसूला जाएगा।

रोडवेज के जीएम अजय गर्ग का कहना है कि देहरादून तक एक मार्च को बसों का संचालन किया जा रहा है।यात्रियों की समस्या को देखते हुए विभाग ने दो बसों को चलाने जा रहा है। इससे प्रदेश के कैथल, कुरुक्षेत्र व यमुनानगर के लोगों को आने जाने में राहत मिलेगी। यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: करनाल की पटाखा फैक्‍ट्री में जोरदार धमाका, तीन की मौत, एक गंभीर रूप से झुलसा

यह भी पढ़ें: यमुना एक्सप्रेस वे हादसे से जींद और पानीपत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, देर रात पहुंचे परिजन 

chat bot
आपका साथी