रेड ड्रैगन ने सात विकेट से जीता मैच

आर्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल के खेल के मैदान में आर्यन एपिस ब्लास्टर क्रिकेट लीग टूर्नामेंट 2021 का सोमवार से शुभारंभ हुआ। पहले मैच में सिल्वर स्वा‌र्ड्स के कप्तान स्वस्तिक मिट्टन ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी की

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 10:00 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 10:00 PM (IST)
रेड ड्रैगन ने सात विकेट से जीता मैच
रेड ड्रैगन ने सात विकेट से जीता मैच

जागरण संवाददाता, पानीपत : आर्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल के खेल के मैदान में आर्यन एपिस ब्लास्टर क्रिकेट लीग टूर्नामेंट 2021 का सोमवार से शुभारंभ हुआ। पहले मैच में सिल्वर स्वा‌र्ड्स के कप्तान स्वस्तिक मिट्टन ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी की और टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 128 रन बनाए। इसमें ध्रुव गांधी के 38 और मोहित यादव के 46 रन नाबाद शामिल है। अनुवांश भाटिया ने दो विकेट लिए।

रेड ड्रैगन की टीम ने यह लक्ष्य दक्ष कुमार के नाबाद 50 रन व दीपक कुमार के नाबाद 54 रन की बदौलत 15 ओवर में ही 7 विकेट से मैच जीत लिया। इस मैच के बेस्ट गेंदबाज अनुवांश भाटिया व बेस्ट बल्लेबाज और मैन आफ द मैच दीपक कुमार को बतौर मुख्य अतिथि मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद विवेक कुमार ने ट्राफी देकर सम्मानित किया।

इसी तरह से दूसरे मैच फैंस फाइंडर्स और द वायलेंट स्टो‌र्म्स के बीच खेला गया। इसका टास उद्योगपति चिल्लर वह समाजसेवी देव मिट्टान ने कराया। द वायलेंट स्टो‌र्म्स ने टास जीता। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुरकीरत सिंह 45 और कप्तान विक्रम नेहरा की 43 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 149 रन 8 विकेट के नुकसान पर बनाए। वही गेंदबाजी में हिमेश डलवाल व कुमार ने दो-दो विकेट चटकाए।

फैंस फाइंडर की टीम के हर्ष कुकरेजा 4 व पार्थ मांधेलकर दो विकेट की गेंदबाजी के आगे 101 रन बनाकर ढेर हो गई। इस मैच के बेस्ट बल्लेबाज गुरकीरत को समाजसेवी विवेक सहगल और बेस्ट गेंदबाज हर्ष कुकरेजा को पूर्व पार्षद राजू ने ट्राफी देकर सम्मानित किया। इस मौके पर प्रतियोगिता के आयोजक आर्य क्रिकेट एकेडमी के संचालक विक्रम नेहरा सहित कई खिलाड़ी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी