पढि़ए पानीपत जिले में अपराध से जुड़ीं दो बड़ी खबरें

शादी के बाद से रिकू अपनी भाभी नीता के साथ मिलकर बेटी को दहेज के लिए तंग करने लगे। वे दहेज में बाइक की मांग कर रहे थे। रिकू को कई बार समझाया लेकिन वे नहीं माना।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 05:53 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 05:53 AM (IST)
पढि़ए पानीपत जिले में अपराध से जुड़ीं दो बड़ी खबरें
पढि़ए पानीपत जिले में अपराध से जुड़ीं दो बड़ी खबरें

दहेज के लिए गला घोंटने का प्रयास

जागरण संवाददाता, पानीपत : दहेज न लाने पर महिला को ससुराल वालों ने फंदे से गला घोंटकर मारने का प्रयास किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

रसलापुर गांव के राजकुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि 25 फरवरी 2019 को छोटी बेटी तीजो उर्फ ज्योति की शादी रानगर के रिकू पुत्र नन्हा के साथ की थी। बेटी का सवा साल का बेचा रोबिन है। शादी के बाद से रिकू अपनी भाभी नीता के साथ मिलकर बेटी को दहेज के लिए तंग करने लगे। वे दहेज में बाइक की मांग कर रहे थे। रिकू को कई बार समझाया, लेकिन वे नहीं माना। 1 अप्रैल को रिकू ने भाभी के साथ मिलकर बेटी ज्योति के गले में फंदा डाला और जान से मारने की प्रयास किया। आरोपित बेटी को मृत मान छोड़कर भाग गए। शोर सुनकर पड़ोसी पहुंचे और रिकू के भाई भरत को सूचना दी। भरत ने उसकी बेटी को अस्पताल में दाखिल कराया। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जिससे शादी करोगी उसे मार दूंगा, केस दर्ज

जासं, पानीपत : एक सिरफिरे ने छात्रा को गली में पीटा और धमकी दी कि जिससे शादी करोगी उसे जान से मार देगा। घटना के बाद से छात्रा सहमी हुई है। उसे आरोपित से जान के खतरा है।

पुराना औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह एसएससी की एक सेंटर से कोचिग ले रही है। इसी दौरान उसकी मुलाकात बिझौल गांव के संदीप से हो गई। 13 अप्रैल को संदीप ने घर के पास गली में उससे मारपीट की और धमकी दी कि दोबारा मिली तो उसे व जिसके साथ शादी करेगी उस युवक को मार देगा। इस घटना के बाद वह घर से बाहर निकलने से भी डर रही है। उन्होंने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने आरोपित संदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी