पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की दो बड़ी खबरें

बदमाशों ने झपटे गए मोबाइल फोन को उत्तर प्रदेश के मेरठ में अपने दोस्त के कमरे में छिपा रखा है। रिमांड के दौरान आरोपितों से और भी कई वारदातों का राज खुल सकता है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 10:07 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 10:07 PM (IST)
पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की दो बड़ी खबरें
पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की दो बड़ी खबरें

वारदात करने की फिराक में घूम रहे दो झपटमार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : लूट की वारदात की फिराक में बाइक से घूम रहे दो बदमाशों को पुलिस ने बुधवार रात को सिवाह के चौटाला रोड से गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान सिवाह के साहिल और शौकत के बेटे साहिल के रूप में हुई। बदमाशों ने झपटमारी की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से दो दिन की रिमांड पर भेज दिया गया।

सेक्टर-29 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि बदमाशों ने झपटे गए मोबाइल फोन को उत्तर प्रदेश के मेरठ में अपने दोस्त के कमरे में छिपा रखा है। रिमांड के दौरान आरोपितों से और भी कई वारदातों का राज खुल सकता है। बदमाशों के दो और साथियों के ठिकानों का पता लगाया जा रहा है।

बता दें कि राजाखेड़ी गांव के रामप्रसाद ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सेक्टर-29 पार्ट 2 स्थित कपूर फैक्ट्री में काम करता है। 18 अप्रैल की रात की ड्यूटी करके 19 की सुबह 8:30 बजे बाइक से घर लौट रहा था। तभी कृष्णा गार्डन वाली सड़क पर टी प्वांइट के सामने पीछे से बाइक से चार बदमाश आए और जबरदस्ती उसकी मोटरसाइकिल रुकवा ली। एक बदमाश ने मोबाइल फोन छीन लिया। उसने शोर मचाया, लेकिन किसी राहगीर ने मदद नहीं की। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर रखा है।

तस्कर से 325 किलो 465 ग्राम गांजापत्ती बरामद

जासं, समालखा : पानीपत अपराध शाखा पुलिस ने तस्कर से उसकी निशानदेही पर भारी मात्रा में गांजापत्ती बरामद किया है। आरोपित और उसका साथी पानीपत और गुरुग्राम में नशीला पदार्थ बेचने के प्रयास में थे। कैराना (शामली जिला) के शकील की गिरफ्तारी से पुलिस को 325 किलो 465 ग्राम गांजापत्ती बरामद करने में सफलता मिली।

सीआइए-वन प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि उनके स्टाफ की टीम पानीपत अड्डे पर गश्त कर रही थी। मुखबिर ने एक युवक के जीटी रोड करहंस मोड़ पर प्लास्टिक के कट्टे में नशीला पदार्थ होने की सूचना दी। आरोपित शकील कट्टे में गांजा लेकर कहीं बेचने जा रहा था। सवारी का इंतजार कर रहा था। पुलिस ने औपचारिकता पूरी कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 23 पैकेट में 29 किलो 465 ग्राम गांजा पाया।

आंध्रप्रदेश से लाया था नशीला पदार्थ

शकील ने पूछताछ में बताया कि वह कैंटर में आंध्रप्रदेश के राजमुंद्री-विजयवाड़ी से चालक के साथ मिलकर गांजापत्ती खरीदकर लाया था। उसका कैंटर गुरुग्राम के उद्योग विहार में खड़ा है। वहां से कम मात्रा में गांजा लाकर वह यहां बेचने आया था। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर 296 किलो मादक पदार्थ बरामद किया। आरोपित कैंटर चालक फरार है।

chat bot
आपका साथी