पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की तीन खबरें

प्लास्टिक के कट्टे में गांजा लेकर वाहन की इंतजार में रोड पर खड़ा था। उसके कट्टे में 29 किलो 465 ग्राम गांजापत्ती थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर उसे पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 08:17 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 08:17 PM (IST)
पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की तीन खबरें
पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की तीन खबरें

गांजापत्ती के साथ युवक गिरफ्तार

जासं, समालखा : पुलिस ने जीटी रोड के करहंस मोड़ से एक युवक को गांजापत्ती के साथ काबू किया। युवक की पहचान शकील वासी मलकपुर, कैराना(उत्तर प्रदेश) के रुप में हुई है। वह प्लास्टिक के कट्टे में गांजा लेकर वाहन की इंतजार में रोड पर खड़ा था। उसके कट्टे में 29 किलो 465 ग्राम गांजापत्ती थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर उसे पकड़ लिया। मजिस्ट्रेट के सामने उसकी तलाशी लेने पर नशीला पदार्थ बरामद हुआ।

उद्यमी कार से चंडीगढ़ गए, फोन बंद होने पर बेटे ने लापता की शिकायत दर्ज कराई

जासं, पानीपत : सेक्टर-18 के उद्यमी कार लेकर घर से फैक्ट्री के लिए निकले। वे फैक्ट्री न जाकर चंडीगढ़ चले और मोबाइल फोन बंद हो गया। रात तक वापस न लौटने पर बेटे ने सेक्टर-29 थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया। देर रात करीब दस बजे उद्यमी घर लौट आए। इसके बाद बेटे ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सेक्टर-18 के शुभम गुप्ता ने पुलिस को शिकायत दी कि मंगलवार को सुबह 10:30 बजे उनके पिता 50 वर्षीय पवन गुप्ता घर से वरना कार से फैक्ट्री के लिए गए थे। वह न तो फैक्ट्री पहुंचे और न ही घर लौटे। गाड़ी सहित लापता हैं। पिता का मोबाइल फोन भी बंद है।

शहर से युवक व व्यक्ति लापता

जासं, पानीपत : शहर में विभिन्न जगहों से एक युवक और व्यक्ति लापता हो गए। नूरवाला के गुलशन कुमार का बेटा यंकी घर से बाहर गया था। इसके बाद से यंकी लापता है। इसी तरह से सेक्टर-6 के प्रवीण कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका छोटा भाई बाबू लाल नशे का आदी है। पहले भी भाई कई दिन घर से बाहर रहा था। 1 अप्रैल को भाई घर से बाहर गया था और तभी से लापता है। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी